रेलवे में नौकरी करने का मौका, इंटरव्यू के आधार पर होगा चयन, देखे पूरा डिटेल्स

नौकरी की आस लगाए युवाओं के लिए अच्छी खुशखबरी है। कोंकण रेलवे कॉरपोरेशन लिमिटेड ने टेक्निकल असिस्टेंट पदों की भर्ती के लिए वैकेंसी निकाली है। इन पदों पर संविदा के तहत भर्ती की जाएगी। चयन प्रक्रिया साक्षात्कार के तहत की जाएगी।

बता दें कि टेक्निकल असिस्टेंट के कुल 14 पदों के लिए वैकेंसी निकाली गई है। जिसमें सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट के 7 पद और जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट के 7 पद रिक्त है। बात वेतन की करें तो उम्मीदवारों को हर माह 35000 रुपए दिए जाएंगे, वहीं जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट के उम्मीदवारों को 30000 रूपए प्रति माह वेतन दिए जाएंगे।

इसके लिए उम्मीदवारों को किसी भी एआईसीटीई द्वारा मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से इंजीनियरिंग में स्नातक की डिग्री होना जरूरी है। उम्मीदवारों को काम का अनुभव होना भी आवश्यक है। 20 सितंबर से 22 सितंबर तक सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट पद के उम्मीदवारों का इंटरव्यू होगा। वहीं 23 सितंबर से 25 सितंबर तक जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट के उम्मीदवारों का इंटरव्यू होगा।

इंटरेस्टेड और योग्य कैंडिडेट इंटरव्यू में शामिल होने के लिए इसकी ऑफिशियल वेबसाइट पर इससे जुड़ी तमाम जानकारियों को प्राप्त कर konkanrailway.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि इंटरव्यू के लिए उम्मीदवारों को USBRL प्रोजेक्ट के मुख्य कार्यालय कोंकण रेलवे कॉरपोरेशन लिमिटेड, सत्यम कॉम्प्लेक्स, मार्बल मार्केट, एक्सटेंशन–चित्रिकुटा नगर, जम्मू और कश्मीर 180011 पर उपस्थित होना होगा।

Join Us

Leave a Comment