मीराबाई चानू से प्रेरित होकर वेटलिफ्टिंग करती दिखी प्यारी बच्ची, मीराबाई ने वीडियो पर दी प्रतिक्रिया, देखें Video

23 जुलाई से जापान के टोक्यो में चल रहे ओलंपिक खेलों में भारत को अब तक एकमात्र सिल्वर मेडल प्राप्त हुआ है, जो की साइखोम मीराबाई चानू ने वेटलिफ्टिंग में भारत को दिलाया. देश दुनिया मे भारत की बेटी मीराबाई चानू की चर्चा हो रही है. जैसे ही वो भारत लौंटी तो उनका भव्य स्वागत हुआ. ओलंपिक में मीराबाई की सफलता काफी लोगों के लिए प्रेरणा बनी है. इसी क्रम में इंटरनेट पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है एक छोटी सी बच्ची का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

बच्ची कर रही वेटलिफ्टिंग का प्रयास

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक छोटी सी बच्ची ओलंपिक खेलों में मीराबाई चानू को टीवी देखकर वेटलिफ्टिंग करने का प्रयास कर रही है. बच्ची के पीछे चल रहे टीवी पर ओलिंपिक में मीराबाई चानू द्वारा मेडल के लिए वेटलिफ्टिंग का प्रदर्शन दिखलाया जा रहा था. जिसे देखकर बच्ची ने चानू की तरह हूबहू करने की कोशिश कर रही है.

मीराबाई चानू ने ट्विटर के माध्यम से वायरल हो रहे इस प्यारी सी बच्ची वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और लिखा- “सो क्यूट, जस्ट लव इट”

मीराबाई चानू जैसा करने चाहती थी बच्ची

सतीश शिवलिंगम वेटलिफ्टर ने अपने बेटी की यह वीडियो ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. उन्होंने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘ये है जूनियर मीराबाई चानू, इसे कहते हैं इंस्पीरेशन…’ अब तक इस वीडियो को 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. करीब 50 हजार लोगों ने इस वीडियो को पसंद भी किया है.

Join Us

Leave a Comment