मार्केट में लॉन्च हुआ होंडा का नया 125 एक्टिवा प्रीमियम एडिशन, जाने कीमत और बेहतरीन फीचर्स

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने मार्केट में आज एक्टिवा 125 का प्रीमियम एडिशन लॉन्च कर दिया है। बता दें कि भारतीय टू व्हीलर इंडस्ट्री में एक्टिवा 125 बीएसबीआई वाला पहला स्कूटर था जिसमें कई तरह के सेगमेंट फर्स्ट फीचर्स थे। एक्टिवा 125 प्रीमियम एडिशन 2 डुअल टोन कलर ऑप्शन- पर्ल अमेजिंग व्हाइट के साथ मैट मैग्नीफिशेंट कॉपर मेटैलिक और मैट स्टील ब्लैक मैटेलिक के साथ मैट अर्ल सिल्वर मैटेलिक कंपनी ने लांच किया है।

होंडा मोटरसाइकिल के प्रबंध निदेशक, अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी अत्सुशी ओगाटा ने कहा कि नया एक्टिवा 125 प्रीमियम एडिशन अपनी प्रीमियम अपील के साथ ग्राहकों को लुभाने के लिए तैयार है। होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया के निदेशक दविंदर सिंह गुलेरिया ने कहा कि लाखों भारतीयों के लिए एक सच्चे साथी के रूप में एक्टिवा ने देश भर में टूव्हीलर ग्राहकों की जरूरतों को पूरा किया है। एक्टिवा 125 प्रीमियम एडिशन के ड्रम अलॉय की कीमत 78725 रुपए और डिस्क वैरिएंट की कीमत 82280 रुपए है।

एक्टिवा का नया 125 प्रीमियम संस्करण डबल टोन बॉडी कलर के साथ कंपनी ने लांच किया है। स्कूटर में ब्लैक इज्जत के साथ ब्लैक फ्रंट सस्पेंशन दिए गए हैं। डिजाइन को बेहद आधुनिक तरीके से तैयार किया गया है जो खूबसूरत दिख रहा है। एलईडी हैंडलैंप बढ़ाने के साथ ही स्कूटर को बोल्ड स्टेटमेंट भी देता है। एक्टिवा 125 प्रीमियम एडिशन में स्टाइलिश टेल लैंप के साथ बॉडी कलर्ड ग्रैब रेल और प्रीमियम ग्राफिक्स दिए गए हैं।

Join Us

Leave a Comment