मां से मिल रो पड़े चिराग पासवान, उन्होंने अपने हाथों से खिलाया खीर और दिया जीत का आशीर्वाद

चिराग पासवान आशीर्वाद यात्रा के जरिये जन समर्थन जुटाने में लगे हुए है. बीते 5 जुलाई को दिवंगत पिता रामविलास पासवान की जयंती पर हाजीपुर से शुरू हुई चिराग की आशीर्वाद यात्रा समस्तीपुर और बेगूसराय होते हुे खगड़िया पहुंच गई. आशीर्वाद यात्रा के क्रम मे चिराग पासवान शहरबन्नी गांव पहुंचे जहां दिवंगत रामविलास पासवान की पहली पत्नी राजकुमारी देवी रहती हैं. बड़ी मां से मुलाकात के दौरान चिराग पासवान भावुक हो गए और बड़ी मां से लिपट कर रोने लगे। चिराग ने अपनी बड़ी मां से कहा- मां चाचा ने मेरे साथ गलत किया है. मां ने भी सांत्वना देते हुए चिराग का हाथ थामते हुए कहा- बेटा सब ठीक हो जाएगा.

दिवंगत रामविलास पासवान की पहली पत्नी और चिराग की बड़ी मां राजकुमारी देवी ने कहा कि तुम अपने को अकेले क्यों समझ रहे हो, हम लोग हैं न तुम्हारे साथ. राजकुमारी देवी ने चिराग पासवान को बेटा कहते हुए अपने हाथों से खीर खिलाई और और चिराग को पगड़ी पहनाया। आपको बता दें कि काफी समय बाद चिराग पासवान अपनी बड़ी मां से मिले थे जिसके बाद दोनों ही भावुक हो गए.

आपको बता दें कि स्वर्गीय राम विलास पासवान ने दो शादियां की थीं. उनकी पहली शादी उनके राजकुमारी देवी से हुई थी और दूसरी शादी है 1983 में रीना शर्मा से हुई हालांकि चिराग पासवान राजकुमारी देवी को अपना मां ही मानते हैं इसलिए उनका आशीर्वाद लेने बिहार के खगड़िया जिला के शाहरबन्नी गांव पहुंचे।

Join Us

Leave a Comment