फुटपाथ पर कलम बेच रही बच्चे को तेज प्रताप का तोहफा, किया 50 हजार का iPhone गिफ्ट

लालू यादव के बड़े लाल और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव अपने निराले अंदाज के लिए जाने जाते हैं। तेज शनिवार को देर शाम पटना के बोरिंग रोड चौराहे पर मिठाई खाने निकले थे। मिठाई खाने के शौकीन तेज की नजर इसी दौरान कलम बेचने वाली एक मासूम पर पड़ी। फुटपाथ पर इस मासूम बच्चे को देख तेजप्रताप वहीं रूककर बातें करने लगे। उन्होंने बच्ची को आईफोन गिफ्ट किया है और बातचीत का विडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

बच्ची का नाम मेघा है। मेघा के पिता ऑटो चलाते हैं। स्कूल ना जाकर मेघा घर पर ही ट्यूशन पढ़ती है। तेज ने बच्ची को मोबाइल गेम के बारे में बताया। तेज अपना मोबाइल नंबर बच्ची को देने लगे, तभी बच्ची ने कहा कि मेरे पास मोबाइल नहीं है। फिर किया था बच्ची को साथ में लेकर तेज मोबाइल शॉप पर पहुंच गए। तेज ने बच्ची को 50 हजार रुपए का आईफोन खरीद दिया। वीडियो में तेज बच्ची को आईफोन का इस्तेमाल, उसके चार्ज करने के तरीके और ऑनलाइन क्लास लेने के बारे में बता रहे हैं।

मेघा पुनाइचाक की है। राजधानी में ही फुटपाथ पर कलम बेचा करती है। मेघा ने बताया कि मैं नहीं जानती हूं कि किसने आईफोन खरीद कर दिया है। बाद में लोगों ने बच्ची को बताया कि आई फोन देने वाले कोई और नहीं लालू यादव के बड़े लाल तेज प्रताप यादव है। तेज प्रताप ने बच्ची को अपना मोबाइल नंबर भी लिख कर दिया है। बता दें कि इससे पहले भी तेजप्रताप राजधानी के सड़कों पर गरीबों की मदद करते देखे गए हैं।

Join Us

Leave a Comment