पटना एम्स में इन पदों के लिए निकली बंपर भर्ती, जल्दी करें आवेदन, ये रही योग्यता

बिहार में नौकरी के अवसर तलाश रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है। पटना एम्स में गैर-शैक्षणिक पदों के लिए रिक्तियां निकाली गई है। इसके तहत सबसे ज्यादा नर्सिंग ऑफिसर के 200 पद, स्टोर कीपर के 10 पद, असिस्टेंट एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर -के 01 पद, जूनियर इंजीनियर के 4 पद, लीगल असिस्टेंट के 01 पद, मेडिको सोशल वर्कर के 03 पद, सेनेटरी इंस्पेक्टर ग्रेड के 2 से 8 पद, स्टेनोग्राफर के 16 पद, जूनियर एडमिनिस्ट्रेटिव असिस्टेंट के 16 पद, स्टोरकीपर-कम-क्लर्क के 25 पद, जूनियर वार्डन के 6 पद भरे जाएंगे।

किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से पॉलिटेक्निक, सिविल मैकेनिकल इंजीनियर वाले उम्मीदवार जूनियर पदों के लिए आवेदन करने के योग्य हैं। बीएससी नर्सिंग वाले उम्मीदवार नर्सिंग ऑफिसर के पद के लिए आवेदन कर सकते हैं। कानूनी व्यवसाय में 3 साल का अनुभव रखने वाले उम्मीदवार कानून सहायक के पदों पर आवेदन करने के योग्य हैं। योग्यता से जुड़ी सारी जानकारी इसके आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है।

इन पदों के लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवार पटना एम्स की आधिकारिक वेबसाइट www.aiimspatna.org पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन शुल्क के रूप में जनरल/ओबीसी कैटेगरी के उम्मीदवारों को 1500 रूपए, एससी/ एसटी/ महिला/ ईडब्ल्यूएस को 1200 रूपए देने होंगे। आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख 12 नवंबर 2021 है।

Join Us

Leave a Comment