तेज प्रताप ने पोस्टर में भाई तेजस्वी को किया गायब, परिवार मे कोल्ड वॉर शुरू

बिहार में पोस्टर से नेताओं को गायब करना आम बात हो गया है। लेकिन अब बिहार के सबसे बड़े राजनीतिक परिवार के अंदर ही क्लॉड वॉर शुरू हो गया है। तेज प्रताप यादव के पोस्टर से नेता प्रतिपक्ष और राजद के स्तंभ तेजस्वी को ही गायब कर दिया है।

राजधानी पटना में रविवार को छात्र राजद की बैठक होनी है। इन बैठकों को लेकर पटना के विभिन्न जगहों पर आरजेडी ने पोस्टर लगाए हैं। पोस्टरों में लालू यादव, रावरी देवी और तेज प्रताप यादव दिख रहे हैं। यहां तक की छात्र राजद के प्रदेश अध्यक्ष आकाश यादव की भी तस्वीर लगी हुई है, जबकि तेजस्वी यादव को ही गायब कर दिया गया है जिसके बाद से अंतर्कलह के कयास लगाए जा रहे हैं और राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गई है।

बता दें कि आज यानि आठ अगस्त को तेजप्रताप ने छात्र राजद की बैठक बुलाई है, जिसमें संगठन से जुडे सभी पदाधिकारी उपस्थित रहेंगे। छात्र राजद को शुरू से ही तेज प्रताप यादव लीड करते रहे हैं।

बता दें कि 11 जून को राजद के 25वें स्थापना दिवस के अवसर पर लगाए गए पोस्टरों से तेज प्रताप यादव की तस्वीर गायब थी। जिसके बाद तेज प्रताप पोस्टर में जगह न मिलने से खासे नाराज थे और यह नाराजगी मंच पर भी दिखी थी।

Join Us

Leave a Comment