चिराग के चाचा पशुपति पारस ने बिहार समेत 7 राज्यों के प्रदेश अध्यक्ष बदल दिए और चिराग देखते रह गए

लोक जनशक्ति पार्टी पर अपनी पकड़ मजबूत करने के चिराग पासवान और उनके चाचा पशुपति कुमार पारस दोनों ही जोर लगा रहे हैं एक तरह पशुपति पारस लोकसभा में दल के नेता बने और फिर लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और इसी के बदौलत उन्होंने केंद्रीय मंत्रिमंडल में जगह बनाया. इसे लेकर चिराग पासवान ने दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दायर की थी जिसे हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया.

वही चिराग पासवान बिहार में आशीर्वाद यात्रा और विभिन्न पार्टी के नेताओं से बैठक कर अपने लिए समर्थन जुटाने और लोजपा पर पकड़ बनाने की कोशिश कर रहे हैं तो दूसरी तरफ उनके चाचा लोजपा पर अधिकार जताते हुए पार्टी के अंदर फैसले ले रहे हैं.

आज पशुपति कुमार पारस ने बतौर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष होने के नाते 7 राज्यों में लोजपा के प्रदेश अध्यक्षों की नियुक्ति कर दी. प्रदेश अध्यक्षों की नियुक्ति को लेकर पशुपति पारस की ओर से पत्र भी जारी कर दिया गया है.

पशुपति पारस द्वारा बिहार समेत झारखंड, उड़ीसा, उत्तरप्रदेश, महाराष्ट्र, त्रिपुरा, दादर एवं नागर हवेली राज्य के लिए नये प्रदेश अध्यक्ष की नियुक्ति की गई है. उनकी ओर से जारी पत्र के अनुसार बिहार में लोक जनशक्ति पार्टी के नये प्रदेश अध्यक्ष सांसद प्रिंस राज को नियुक्त किया गया है. वहीं झारखंड में विकास रंजन उर्फ पप्पू सिंह, उत्तरप्रदेश में ललित नारायण चौधरी को प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है. इसके अलावे महाराष्ट्र में रवि गरूड़, उडीसा वीरेन्द्र कुमार बैंग, त्रिपुरा में रूपमकर और दादर नागर हवेली एवं दमन दीव में अमित नरेश राठी को प्रदेश अध्यक्ष के तौर पर नियुक्त किया गया है.

Join Us

Leave a Comment