केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने संभाला इस्पात मंत्रालय का पदभार, नीतीश कुमार ने अबतक नहीं दी बधाई

केंद्रीय मंत्रिमंडल के हुए विस्तार में जनता दल यूनाइटेड के तरफ से आरसीपी सिंह ने आज इस्पात मंत्री के तौर पर पदभार संभाला। आरसीपी सिंह लगभग 11:00 बजे मंत्रालय पहुंचे और अपना पदभार संभाला। मंत्रालय का कार्यभार संभालने के बाद आरसीपी सिंह ने कहा है कि उनकी प्राथमिकता प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में तय किए गए लक्ष्य को हासिल करना है. कैसे देश विकास के रास्ते पर आगे बढ़े यह प्रयास होगा.

मंत्रिमंडल के विस्तार में केंद्रीय मंत्री के तौर पर आरसीपी सिंह ने इस्पात मंत्रालय का पदभार संभाल लिया हो लेकिन अब तक उन्हें जनता दल यूनाइटेड या मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का बधाई संदेश नहीं मिला है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अब तक ना तो आरसीपी सिंह और ना ही केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल किसी भी नेताओं को कोई बधाई दी है. ट्विटर पर सक्रिय रहने वाले नीतीश कुमार अक्सर ऐसे मौकों पर सक्रिय रहते हैं. लेकिन इस बार उन्होंने खुद अपनी ही पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

यह सवाल तब उठता जब मुख्यमंत्री ने आरसीपी सिंह के शपथ लेने के बाद बुधवार की रात बाढ़ नियंत्रण को लेकर समीक्षा बैठक से जुड़ा ट्वीट किया था और आज सुबह कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री रहे वीरभद्र सिंह के निधन पर शोक जताया. मुख्यमंत्री की तरफ से आधिकारिक तौर पर वीरभद्र सिंह के निधन पर शोक संदेश भी जारी किया गया लेकिन आरसीपी सिंह के मंत्री बनने पर अब तक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किसी भी तरह की प्रतिक्रिया नहीं दी है।

Join Us

Leave a Comment