इंग्लैंड के विरुद्ध टेस्ट सीरीज से पूर्व अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर विवादों में घिरे कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली हमेशा किसी ना किसी कारणों से सुर्खियों में रहते हैं। विराट कोहली को सोशल मीडिया पर भारी संख्या में फॉलो किया जाता है और 238 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ, वह युवाओं पर जबरदस्त प्रभाव डालते हैं।

कप्तान विराट कोहली इस समय इंग्लैंड दौरे पर हैं जहां टीम इंडिया को इंग्लैंड के विरुद्ध 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। लेकिन इससे पहले कोहली अपनी एक सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं।

बताते चलें कि कोहली ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी (LPU) का प्रचार किया और इस प्रचार में उन्होंने ओलंपिक खिलाड़ियों का जिक्र किया। जैसे ही कोहली ने यह पोस्ट शेयर की बवाल मच गया। लोगों ने जमकर आलोचना की और फैन्स उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं।

विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर लिखा कि ये वास्तव में एक महान रिकॉर्ड है कि 10% भारतीय ओलंपियन लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी से हैं और साथ ही यह भी उम्मीद है कि एलपीयू जल्द ही छात्रों को भारतीय क्रिकेट टीम में भेजेगा।

इस पोस्ट को लेकर एडवरटाइजिंग स्टैंडर्ड्स काउंसिल ऑफ इंडिया ने उनके खिलाफ एक बड़ा कदम उठाया है। ASCI ने कप्तान कोहली को नोटिस भेजने का फैसला किया है। अब शीघ्र ही कप्तान कोहली इस पर स्पष्टीकरण देते नजर आएंगे

Join Us

Leave a Comment