आक्रामक मूड में दिखे तेज प्रताप यादव, मीडिया वालों पर जमकर बरसे, जानिए क्या कहां

लालू यादव के बड़े पुत्र और हसनपुर से विधायक तेज प्रताप यादव हमेशा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं।
इस बार उन्होंने अपनी भड़ास पत्रकारों पर ही निकाल दी। बीती रात अपने फेसबुक पेज के लाइव में तेज प्रताप यादव काफी एक्शन मूड में दिखे। पत्रकारों का नाम लेकर एफआईआर और मानहानि तक की धमकी भी दे दी।

बीते रविवार को राजधानी पटना में छात्र राजद की बैठक हुई थी। जिसकी अगुवाई तेज प्रताप यादव खुद कर रहे थे। छात्र राजद के बैनर में तेजस्वी को गायब कर दिया गया था। मीडिया वालों ने इस खबर को प्रमुखता से चलाई थी और इसके बाद इसकी प्रतिक्रिया लेने तेज प्रताप के यहां पहुंचे थे।

बीती रात अपने फेसबुक लाइव में तेज प्रताप मीडिया वालों पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा– “इन मीडिया वालों को केंद्र की सरकार फंड मुहैया करवाती है और यह सब लालू परिवार के पीछे पड़े रहते हैं।” तेज यहीं नहीं रुके उन्होंने पत्रकारों का नाम लेकर एफआईआर और मानहानि कराने की धमकी तक दे डाली। तेज ने कहा– “मैं जो कहता हूं, वो करता हूं। अपने वकील को साथ में ले जाकर इन सभी पत्रकारों पर एफआईआर करवाऊंगा।”

बता दें कि तेज प्रताप वर्तमान में हसनपुर से विधायक है। कभी कृष्ण भक्ति को लेकर मथुरा की गलियों में घूमने वाले तेज हमेशा अपने कारनामों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। सीएम नीतीश के कार्यकाल में 16 महीने स्वास्थ्य मंत्री का भी जिम्मा संभाला था।

Join Us

Leave a Comment