Connect with us

TECH

Scorpio-N को खरीदकर बदला ऐसा लुक, Anand Mahindra हो गए फैन, हूआ खरीदने का मन

Published

on

महिंद्रा की स्कॉर्पियो एन लॉन्चिंग के बाद से ही काफी डिमांड में है। इस एसयूवी पर कई महीने की वेटिंग है, जबकि कुछ भाग्यशाली लोगों को इसकी डिलीवरी भी हो गई है। महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा खुद लाल कलर की महिंद्रा स्कार्पियो एन यूज करते हैं। उन्होंने अपनी स्कॉर्पियो विशेष नाम लाल भीम रखा है। कुछ लोग अपने नाम के थ्रू अपनी गाड़ी को अलग लुक देते हैं, तो कुछ इसके एक्सटीरियर में बदलाव करते हैं। हाल ही में एक स्कॉर्पियो एन देखने को मिली है, जिसका लुक देखने के बाद खुद आनंद महिंद्रा भी उसके फैन हो गए।

आनंद महिंद्रा ने अपनी ट्वीट में लिखा है कि मैं तो यही कह सकता हूँ, वाह! मुझे अपनी स्कॉर्पियो एन ‘लाल भीम’ पसंद है मगर मुझे मानना पड़ेगा कि इसे देखकर मुझे जलन हो रही है। यह बैटमोबाइल की बेहद करीबी चीज है। इस नेपोली ब्लैक, सैटिन मैट फ़िनिश को तैयार करने के लिए अरुण पंवार एवं दिल्ली के रैपाहोलिक्स को शुभकामनाएं।

Scorpio N Anand Mahindra

बता दें कि पॉपुलर यूट्यूबर अरुण पवार ने एक स्कॉर्पियो का वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर डाला है। इसमें स्कॉर्पियो एन के मालिक ने अपनी गाड़ी को अलग दिखाने के लिए इसपर पेंट प्रोटेक्शन फिल्म लगाई है। एसयूवी को मैट ब्लैक कलर देने का प्रयास किया गया है। गाड़ी देखने में बेहद दमदार नजर आ रही है। जानकारी के अनुसार, इस मॉडिफिकेशन में टोटल 65 हजार रुपए की लागत आई है।

बताते चलें कि इसी साल जून में महिंद्रा ने अपनी स्कार्पिओ एन को लॉन्च किया है। इसकी एक्स शोरूम स्टार्टिंग प्राइस 11.99 लाख रुपए है। इसके टॉप मॉडल की प्राइस 19.49 लाख रुपए है। इसे सात कलर में लॉन्च किया गया है, जिसमें डैज़लिंग सिल्वर, ग्रैंड कैन्यन, डीप फ़ॉरेस्ट, नेपोली ब्लैक, एवरेस्ट व्हाइट, रॉयल गोल्ड और रेड रेज शामिल हैं।