Connect with us

CAREER

बिहार में अग्निवीर बहाली का शेड्यूल जारी, इन जिले के अभ्यर्थियों को इस दिन मिलेगा मौका

Published

on

दानापुर सेना के क्षेत्रीय कार्यालय के लिए अग्निवीर बहाली रैली का आयोजन 1 से 14 दिसंबर तक होगा। इसमें पुरुष उम्मीदवारों के लिए 1 से 13 दिसंबर तक और महिलाओं के लिए 14 दिसंबर को रैली का आयोजन होगा। रैली दानापुर में भर्ती दफ्तर के ग्राउंड में होगी। अग्निवीर कि पुरुष रैली हेतु एडमिट कार्ड जारी कर दिया गया है और उम्मीदवारों को रजिस्टर्ड मेल आईडी पर भेज भी दिया गया है। अधिकारियों ने बताया कि जिन उम्मीदवारों का आईडी प्राप्त नहीं हुआ है, वे किसी भी दिन सुबह 10:00 बजे से दोपहर के 1:00 बजे तक दानापुर स्थित भर्ती मुख्यालय में संपर्क कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि 20 नवंबर तक महिला रैली के लिए एडमिट कार्ड जारी होगा।

जारी शेड्यूल के मुताबिक, एक दिसंबर से 8 दिसंबर तक पुरुष रैली में अग्निवीर जीडी की भर्ती होगी। 9 से 13 दिसंबर तक अग्निवीर तकनीकी क्लर्क की भर्ती होगी। बिहार और झारखंड के तमाम जिलों की महिला उम्मीदवारों की बहाली 14 दिसंबर को होगी। अधिकारियों ने बताया कि जिन उम्मीदवारों का एडमिट कार्ड अभी तक नहीं मिला है वह किसी वर्किंग डे सुबह 10:00 बजे से 1:00 बजे तक देना पुलिस भर्ती मुख्यालय में आकर संपर्क कर सकते हैं।

agniveer-recruitment-schedule-released-in-bihar-know-which-district-get-the-chance-on-which-day

बता दें कि दानापुर, बनियापुर, दरियापुर, मनेर, छपरा, पालीगंज, पटना, विक्रम और पुनपुन के उम्मीदवारों को 5 दिसंबर को बुलाया गया है। 7 दिसंबर को आरा के जगदीशपुर, शाहपुर, आरा प्रखंड को छोड़कर सभी प्रखंड के अभ्यर्थियों की बहाली होगी। वहीं 8 दिसंबर को आरा के जगदीशपुर अंचल तथा बक्सर के सभी प्रखंड की बहाली होगी यह तमाम पद जीडी के लिए होंगे।

वहीं, 9 और 10 दिसंबर को अग्निवीर क्लर्क के लिए नियुक्ति होगी‌। 9 दिसंबर को सारण, पटना, सिवान और 10 दिसंबर को वैशाली, गोपालगंज, भोजपुर, बक्सर की भर्ती होगी। जबकि 11 दिसंबर को अग्निवीर तकनीकी के लिए भोजपुर, वैशाली, बक्सर, सिवान, गोपालगंज, सारण, पटना, 12 दिसंबर को पटना, वैशाली, सारण, सिवान,13 दिसंबर को भोजपुर, गोपालगंज, बक्सर के उम्मीदवारों को मौका मिलेगा। 14 दिसंबर को बिहार झारखंड के तमाम जिलों की महिला उम्मीदवारों की जीडी भर्ती होगी।