Connect with us

SPORTS

यूसुफ पठान की बेहद दिलचस्प है, फिजियो से हो गया था प्यार, जाने यूसुफ की लव स्टोरी और देखें फोटोज।

Published

on

धाकड़ ऑलराउंडर यूसुफ पठान ने दो साल पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था और इन दिनों यूएई में इंटरनेशनल लीग टी20 खेलने में व्यस्त हैं। युसूफ में साल 2007 और 2011 वनडे वर्ल्ड कप खेला था और दोनों ही मौकों पर टीम इंडिया वर्ल्ड चैंपियन बनी थीं।

यूसुफ पठान ऐसे खिलाड़ी रहे हैं जो क्रिकेट खेलने के दरम्यान और सन्यास के बाद लाइमलाइट में कम ही रहे। हालांकि, उनकी लव स्टोरी काफी दिलचस्प है। वे फिजियोथेरेपी के लिए जिस लड़की से मिले थे, बाद में उसी से शादी रचाई।

यूसुफ पठान 2011 वनडे वर्ल्ड कप के बाद फिटनेस में सुधार के लिए फिजियोथेरेपिस्ट आफरीन से मिले। आफरीन मूलरूप से मुंबई की निवासी थीं। पहली नजर में यूसुफ को आफरीन से प्यार हो गया था। फिर दोनों के बीच मुलाकातों का दौर शुरू हुआ। फिर पता चला कि दोनों बड़ौदा में एक वक्त पड़ोसी हुआ करते थे। यूसूफ को आफरीन पसंद थी, तो उन्होंने फैमिली से इस बारे में बात की।

बता दें कि अगले साल ही यूसुफ ने आफरीन शादी रचाई। शादी में दोनों फैमिली के चुनिंदा रिश्तेदार सम्मिलित हुए थे। बाद में यूसूफ ने रिसेप्शन दिया था, जिसमें भारतीय टीम के कई साथी खिलाड़ी और उनकी आईपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ियों ने शिरकत किया था। शादी के 3 साल बाद अयान का जन्म हुआ था। इसी साल यूसुफ पठान के छोटे भाई इरफान पठान का शादी हुआ था‌। अयान कई दफा अपने चाचा इरफान पठान के साथ क्रिकेट खेलते देखे गए हैं।