Connect with us

BIHAR

मनोज बाजपेई की पत्नी शबाना किसी अप्सरा से कम नहीं, लोग कर रहे हैं खुब तारीफ

Published

on

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में बिहार जैसे पिछड़े राज्य कई ऐसे कलाकार हैं, जिन्होंने अपनी शानदार अभिनय से लोगों के दिलों में जगह बनाई है। बिहार के मनोज वाजपेई जिनकी शानदार अदाकारी की पूरी दुनिया दीवानी है। वाजपेई जब पर्दे पर उतरते हैं, तब लोगों की उनकी अदाकारी खूब रास आती है।

वह अक्सर अपनी अदाकारी के साथ ही अपनी खूबसूरत पत्नी के चलते सुर्खियों में रहते हैं। आज बताने जा रहे हैं मनोज बाजपाई की खूबसूरत पत्नी के बारे में, जिनकी दिलकश अदाओं ने लोगों को दीवाना बना दिया है।

बता दें कि बिहारी पृष्ठभूमि पर बनने वाली ज्यादातर फिल्मों में मनोज बाजपाई लीड रोल में नजर आते हैं। गैंग्स ऑफ वासेपुर में निभाई गई सरदार सिंह की भूमिका को आज भी फैंस याद कर मनमोहित होते हैं।

अभिनेता इन दिनों अपनी खूबसूरत वाइफ शबाना के चलते सुर्खियों में है, क्योंकि उन्होंने शबाना के साथ साल 2006 में शादी रचाई थी मगर हाल फिलहाल में उनकी झलक लोगों को नजर आई है।

दरअसल, शबाना रजा की झलक लोगों को जब दिखाई पड़ी है तब लोग कह रहे हैं कि भरोसा ही नहीं होता कि मनोज बाजपेई की पत्नी इतनी खूबसूरत है। लोग तो यह कह रहे हैं कि बाजपेई की किस्मत से उन्हें जलन होने लगी है। इतने बड़े एक्टर की पत्नी होने के बावजूद शवाना रजा खुद को लाइमलाइट से दूर रहती है लेकिन उनकी सादगी में जो खूबसूरती है, वहीं लोगों को लोहारा यह जिसके चलते तमाम लोग उनकी सराहना करते नहीं थक रहे हैं।