Connect with us

BIHAR

कपिल शर्मा के शो को छोड़ने के बाद आलू-प्याज बेचते नजर आए सुनील ग्रोवर, लाचार सब्जीवाले को देख फैंस हुए परेशान

Published

on

द कपिल शर्मा शो के रिंकू देवी, डॉक्टर गुलाटी और गुत्थी जैसे किरदारों से मशहूर होने वाले कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की कुछ तस्वीरें व वीडियो काफी तेजी से इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। मालूम हो कि सुनील ग्रोवर ने कॉमेडी की दुनिया में सबसे अधिक पॉपुलरिटी द कपिल शर्मा शो से बटोरी है। वहीं बीते वर्ष की बात करें तो सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा शो को अलविदा कह दिया था। हालांकि कपिल शर्मा के शो से अलग होने के बाद से उनके फैंस उनके नए शो का इंतजार कर रहे थे। लेकिन अभी तक उनका कोई शो तो नहीं आया, किन्तु फिलहाल उनकी कुछ तस्वीरें व वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

जिन पर फैंस बेहद प्यार लुटा रहे हैं तथा कुछ लोग इन तस्वीरों पर उनका हालचाल पूछते भी दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि हाल ही में सुनील ग्रोवर की कुछ तस्वीरें व वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थे, जिनमें पहले वे दूध बेचते हुए नजर आए थे, वहीं अब जो तस्वीरें सामने आई हैं उनमें वह आलू-प्याज बेचते नजर आ रहे हैं। हालांकि खुद सुनील ग्रोवर ने इन तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया था, जिसमें वह एक सब्जी के खोखे में बैठे हुए हैं, और उनके सामने आलू प्याज पड़े हुए हैं। सुनील ग्रोवर इस दौरान ग्रे कलर की साड़ी पहने है और मैग्नेट कलर की पेंट में वह एक लाचार सब्जी वाले की तरह दिख रहे हैं।

सुनील ग्रोवर तस्वीर में जिस अंदाज में बैठी नजर आ रहे हैं देखकर ऐसा लग रहा है कि उनकी सब्जियां नहीं बिक रही है और वह काफी दुखी है। यह फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- अपनी अटरिया…। सुनील ग्रोवर की इस फोटो पर फैंस ने खूब कमेंट कर अपना प्यार लुटाया है। इस दौरान एक फैन ने लिखा- भैया 1 किलो आलू, 1 किलो प्याज और धनिया-मिर्च अलग से फ्री में देना, प्लीज… तो एक ने कहा- क्या हिसाब से प्याज दे रहे हैं भाई साहब, तो कई लोगों ने कपिल शर्मा के शो को छोड़कर इस हालत में पहुंचने जैसे प्रश्न भी किए हैं।

आपको बता दे बीते कुछ दिन पहले ही सुनील ग्रोवर का एक और पोस्ट सामने आया था, जिसमें वह बाइक पर गली-गली दूध बेचने वाले भैया के आउटलुक में दिखाई दिए थे। बाइक पर बैठे सुनील ग्रोवर ने ल इस पोस्ट को साझा करते हुए लिखा था- दूध मचाले। ज्ञात हो कि सुनील ग्रोवर एंटरटेनमेंट की दुनिया के एक फेमस कॉमेडियन माने जाते हैं। इसके अतिरिक्त वे कई फिल्मों में भी काम किये हैं। बीते वर्ष उन्हें अमिताभ बच्चन और साउथ की सुपरस्टार रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म गुडबाय में भी देखा गया था।