Connect with us

BIHAR

जब रोहित ने लगाया गले तो हरभजन ने उठाया गोद, मुंबई इंडियंस के मालिक नीता अंबानी की तस्वीरें, देखें

Published

on

सभी को मालूम है कि इंडियन प्रीमियर लीग क्रिकेट की दुनिया की सबसे अधिक पसंद और सबसे ज्यादा रिच पाली क्रिकेट लीग है। आईपीएल में अगर किसी टीम को सबसे ज्यादा सफलता मिली है, तो वह है मुंबई इंडियंस। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस ने 5 बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया है।

मुंबई इंडियंस के मालिक और भारत के सबसे अमीर शख्स में शामिल मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी और पुत्र आकाश अंबानी है। आईपीएल के वक्त इन दोनों को टीम के साथ काफी ज्यादा देखा जाता है।

यह भी देखने को मिलता है कि किस तरह नीता अंबानी अपने टीम के खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाती रहती है। आज कुछ ऐसी फोटोज दिखाने जा रहे हैं जिन्हें देखने के बाद आप आश्चर्यचकित रह जाएंगे और खुश भी होंगे।

देखा जा सकता है कि इस फोटो में हरभजन सिंह किस तरह नीता अंबानी के साथ गले मिल रहे हैं, और वह खूब मुस्कुराती हुई नजर आ रहे हैं। यह नीता अंबानी और रोहित शर्मा की एक शानदार तस्वीर है।

इसमें नीता अंबानी रोहित शर्मा को गले लगाती नजर आ रही है। तस्वीर में रोहित शर्मा नीता अंबानी काफी खुश नजर आ रही है और इस प्यारी सी तस्वीर में अंबानी रोहित शर्मा को प्यार करती नजर आ रही है।