Connect with us

SPORTS

विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ अरबों के घर में रहते है, देखें विराट के परिवार की खूबसूरत तस्वीरें।

Published

on

क्रिकेट की दुनिया के विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा पावर कपल की एक बेटी भी है वामिका। इनके खातों में करोड़ों रुपये हैं और उन्होंने महंगे रियल एस्टेट, वाहनों व काफी कुछ पर खर्च किया है। जबकि कोहली इंडियन क्रिकेट टीम , रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान की अपनी नौकरी से करोड़ों रुपये कमाते हैं। साथ ही कई विज्ञापन व अनुष्का शर्मा एक सफल अभिनेत्री, निर्माता व उद्यमी हैं। जो अपने खुद के फैशन लेबल व प्रोडक्शन हाउस के मालिक हैं। आज हम कोहली और अनुष्का महंगी चीजों पर एक नजर डालते हैं। उनके पास वर्ली, मुंबई में एक आलीशान, शानदार अपार्टमेंट है।

जिसे 2016 में ओंकार रियल्टर्स एंड डेवलपर्स के प्रोजेक्ट, ओंकार 1973 से खरीदा था। 7,171 वर्ग फुट का अपार्टमेंट टावर सी और 35वीं मंजिल पर स्थित है। इस कपल पर 34 करोड़ रुपये खर्च हुए। 4 बेडरूम का अपार्टमेंट है। समुद्र के शानदार दृश्य पेश करता है, हर बेडरूम से फैले बड़े डेक / वर्ंडास पेश करता है। लिविंग रूम में एक पियानो, बैठने के रूम में कलाकृतियों, किताबों व प्राचीन वस्तुओं वाली एक दीवार, फर्नीचर और कला के कई अन्य उल्लेखनीय टुकड़े हैं। 2012 में, अनुष्का शर्मा ने वर्सोवा में बद्रीनाथ टावर्स की 20 वीं मंजिल पर 10 करोड़ रुपये में 3 अपार्टमेंट खरीदे। जानकारी के मुताबिक, उन्होंने 3 फ्लैटों को एक विशाल अपार्टमेंट में मिला दिया, जो 6,000 वर्ग फुट में विस्तृत है।

अपार्टमेंट यारी रोड के पास 5 मार्ग पर अनुष्का के पिछले निवास, पंचवाटिका अपार्टमेंट से पैदल 10 मिनट की दूरी हैं।हालांकि इससे पहले, विराट कोहली ने गुड़गांव में एक बंगला खरीदा। जो इंटीरियर डिजाइनर कंफ्लुएंस द्वारा डिजाइन की गई है और डीएलएफ फेज 1 में स्थित है, जो शहर के बेहद महंगे आवासीय क्षेत्रों में से एक है। कुछ वक्त पहले तक, बहुत से लोगो को मालूम नहीं था कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अलीबाग में एक फार्महाउस के मालिक हैं। हालांकि इनके प्रशंसकों को तब पता चलने का एकमात्र कारण यह था कि बीते वर्ष लॉकडाउन से ठीक पहले इस जोड़े ने इस आराम की जगह को छोड़ दिया था।

बता दें कि अनुष्का शर्मा ने वर्ष 2017 में, अपना फैशन लेबल नुश लॉन्च किया, और कई बॉलीवुड हस्तियों के रूप में प्रशंसकों व संरक्षकों को भी देखा। अब, करीब 4 वर्ष पश्चात , रिपोर्ट्स का दावा है कि इस फैशन ब्रांड की कीमत 65 करोड़ रुपए से कम या अधिक है। इनके पास महंगी सवारी का अपना हिस्सा है, और एक लैंड रोवर रेंज रोवर ऑटोबायोग्राफी है।

जानकारी के अनुसार, अनुष्का शर्मा ने 2018 में लगभग 4 करोड़ की लग्जरी कार खरीदी थी। वहीं विराट कोहली ने मुंबई शिफ्ट होने के बाद एक Bentley Flying Spur खरीदी। अपने अनोखे मैट्रिक्स हेडलैंप, 6.0 लीटर एवं W12 इंजन के साथ, सेडान की कीमत करीब 3.97 करोड़ बताई जाती है।