Connect with us

ENTERTAINMENT

BIG BOSS 16 से बाहर होगा ये प्रतिभागी, अपने व्यवहार के चलते बटोर चुका है सुर्खियां

Published

on

‘बिग बॉस 16’ के शो हर प्रतिभागी अपनी जगह बनाने में लगा हुआ है। बिग बॉस 16 के घर में हर कोई विजेता बनने का सपना लेकर आया है। यही कारण है कि दूसरा हफ्ता की शुरुआत होते ही सितारों ने एक दूसरे को एलिमिनेट करना भी शुरू कर दिया है। पिछले दिनों नहीं घरवालों ने नामांकन में सृजिता डे, शालीन भनोट, गोरी नागोरी, टीना दत्ता और एमसी स्टैन को नॉमिनेट किया है। नॉमिनेशन के बाद इन सितारों की पर तलवार लटक गई है। इसी हफ्ते टीना दत्ता, शालीन भनोट, सृजिता डे, गोरी नागोरी में से कोई एक प्रतिभागी शो से बाहर होने वाला है।

अब बिग बॉस 16 के एक फैन पेज के द्वारा नॉमिनेशन को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। इस फैन पेज ने जानकारी दी है कि इस हफ्ते कौन सितारा घर से बेघर होने वाला है। हाल ही में इसने गोरी नागोरी, शालीन भनोट, सृजिता डे, टीना दत्ता को लेकर एक पोल आयोजित किया था। इस पोल में यह पूछा गया था कि इस हफ्ते कौन सितारा इस हफ्ते आउट हो रहा है।

शालीन भनोट को बिग बॉस तक इस पोल में को सबसे अधिक वोट्स मिले हैं। लोगों को ऐसा लग रहा कि शालीन भनोट इसी हफ्ते बिग बॉस 16 के घर से बाहर होंगे। बिग बॉस 16 के पूर्व दिन से शालीन भनोट लाइमलाइट में हैं। बतौर सलमान खान ने शालीन भनोट को बांट लगाई थी।

सलमान खान ने ऐसा कहा था कि शालीन भनोट के कारण बिग बॉस 16 नहीं चल पा रहा है। ऐसे में होस्ट बनने की शालीन भनोट को आवश्यकता नहीं है। शालीन भनोट अपने विहेवियर को लेकर लोगों के रडार पर हैं। बिग बॉस 16 के पिछले एपिसोड में शालीन भनोट एक चिकित्सक के साथ गलत व्यवहार करते नजर आए थे। इसके साथ ही शालीन भनोट, सुंबुल तौकीर खान और टीना दत्ता के साथ नैन मटक्का करके सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस कारण से लोगों ने अभी से शालीन भनोट पर टारगेट लेना शुरू किया है।