Connect with us

BIHAR

मुजफ्फरपुर में एथनाल प्लांट के निर्माण की हर बाधा होगी दूर, सीएम ने अधिकारियों को दिए आदेश।

Published

on

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा है कि मुजफ्फरपुर के मोतीपुर में बन रहे एथनाल फैक्ट्री के निर्माण में हर बाधा दूर की जाएगी। ऐसा प्रबंध किया जाएगा कि निर्धारित अवधि पर फैक्ट्री से प्रोडक्शन शुरू हो जाए। मुख्यमंत्री शनिवार को मोतीपुर में भारत उर्जा डिस्टिलरी प्राइवेट लिमिटेड के निर्माण काम का निरीक्षण कर रहे थे।

फैक्ट्री के निदेशक शुभम सिंह और कोमल सिंह ने उन्हें समीप से गुजर रहे तिरहुत नहर का तटबंध टूटने और उसका पानी फैक्ट्री में घुसने एवं मुख्य सड़क से प्लांट की तरफ गुजरने वाली जर्जर रोड की तरफ ध्यान आकृष्ट कराया। मुख्यमंत्री ने विश्वास दिलाया है कि संबंधित विभाग के अफसरों को इन दिक्कतों को स्थाई निदान करने का आदेश देंगे। इस अवसर पर उपस्थित प्रदेश के मुख्य सचिव ने जल संसाधन विभाग के अभियंताओं और अधिकारियों को इस बाबत जरूरी निर्देश दिए।

सीएम तकरीबन 20 मिनट फैक्ट्री में रुके और कार्य का निरीक्षण किया। उन्होंने निर्माणाधीन फैक्ट्री के नक्शे के डिस्प्ले का अवलोकन किया और कई बिंदुओं पर जानकारी प्राप्त की। इस मौके पर एमएलसी दिनेश सिंह और मंत्री इसराइल मंसूरी मौजूद थे। बताते चलें कि सीएम नीतिश कुमार इन दिनों राज्य के विभिन्न जिलों में निर्माणाधीन फैक्ट्रियों का निरीक्षण करने पहुंच रहे हैं, इसी कड़ी में हुए शनिवार को मुजफ्फरपुर से मोतीपुर पहुंचे।