Connect with us

BIHAR

पूर्णिया में हुआ रोजगार मेला का आयोजन, युवाओं को मिली नौकरी, जानिए कितने तक का मिला पैकेज।

Published

on

बिहार के पूर्णिया में युवाओं को रोजगार देने पहुंची मल्टीनेशनल कंपनी में जिले युवाओं को रोजगार के अवसर दिए। कंपनी के द्वारा रोजगार शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में कई बेरोजगार युवाओं ने भाग लिया। इनमें से 20 को कंपनी के द्वारा जॉब ऑफर मिला है। इन युवाओं को विभिन्न क्षेत्रों में रोजगार के मौके दिए गए हैं। युवाओं को योग्यता के अनुसार पैकेज ऑफर मिला है। कंपनी ने बैंकिंग, ऑटोमोबाइल, फाइनेंस, बीपीओ, इंश्योरेंस सहित कई अन्य सेक्टर में रोजगार के मौके प्रदान किए। कहा गया कि आगे भी रोजगार शिविर लगाए जाएंगे।

अमृतालय ट्रेनिंग सेंटर कंपनी के निदेशक अमृत प्रीतम ने जानकारी दी कि हमारी यह संस्था तकरीबन 6 वर्ष पुरानी है। कंपनी बैंकिंग, इंश्योरेंस, फाइनेंस, बीपीओ , ऑटोमोबाइल सहित दूसरी कंपनियों के लिए हमारी कंपनी कॉलेज में जाकर रोजगार शिविर का आयोजन कर पढ़े लिखे शिक्षित, बेरोजगार युवकों को रोजगार देती है। टोटल 100 सीट की बहाली है, जिसमें कॉलेज कैंपस में रोजगार मेला में योग्यता और इंटरव्यू के आधार पर 20 युवाओं का सलेक्शन किया गया। वैसे तमाम चयनित युवाओं को कंपनी की ओर से 10 दिवसीय ट्रेनिंग देकर युवाओं को अपने कोशी-सीमांचल इलाके में नौकरी दी जायेगी।

ऑफरग्रुप के निदेशक ने जानकारी दी कि सभी चयनित उम्मीदवारों को मिनिमम सैलेरी 12000 से 35 हजार तक का पैकेज ऑफर मिलता है। निर्देशक ने कहा कि हमारी कंपनी हर महीने में रोजगार शिविर लगाकर पढ़े लिखे शिक्षित युवाओं को नौकरी देकर राष्ट्र हित में काम करते हैं। कंपनी में न्यूनतम 12000 रुपये और अधिकतम 35 हजार रुपये तक की जॉब की ऑफर होती है। साथ ही इस कंपनी के द्वारा हर महीने विभिन्न कॉलेजों में जाकर केंपस चयन कर बेरोजगार युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराती है।