Connect with us

BIHAR

बिहार की रजनी KBC के हॉट सीट पर पहुँची, 50 लाख के सवाल का दे चुकी है सही जवाब, अमिताभ ने पूछा 75 लाख का सवाल।

Published

on

भारतीय टेलीविजन के सबसे दिलचस्प और बड़े गेम शो कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) में बिहार की रजनी मिश्रा हॉट सीट पर पहुंच गई है। करोड़पति बनने की चाहत के लिए हॉट सीट तक पहुंची आरा की बहू रजनी से गेम शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ने 75 लाख रुपए का सवाल ही पूछा है। इस शो का प्रोमो सोनी चैनल पर दिखाया जा रहा है।

केबीसी की हॉट सीट पर रजनी के पहुंचते ही आरा सहित भोजपुर जिले के लोगों में उत्सुकता का माहौल बना हुआ है। लोगों में इस बात को लेकर संशय है कि रजनी 75 लाख रुपए के सवाल पर गेम छोड़ देती है या फिर सही जवाब देकर एक करोड़ का इनाम जीत पाती है। इतना तो तय है कि उन्होंने 50 लाख रुपये के सवाल का सटीक जवाब दिया है।

बता दें कि इस शो का प्रसारण आज यानी 8 सितंबर को होगा और तभी ऑडियंस के बीच यह स्पष्ट होगा कि उन्होंने सही जवाब दिया या नहीं। रजनी बीते एक साल से केबीसी के लिए प्रयास कर रही थी, मगर सफलता नहीं मिल रही थी। इस बीच उन्होंने पढ़ाई जारी रखते हुए फिर इस साल के कोशिश ने उन्हें हॉट सीट पर पहुंचा दिया। उन्हें कोलकाता ऑडिशन के लिए श बुलाया गया। ऑडिशन के पश्चात सबसे कम वक्त में जवाब देकर रजनी ने अपने ज्ञान को चरितार्थ किया फिर केबीसी की हॉट सीट तक पहुंचीं।

रजनी आरा के वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय से b.ed और मास्टर डिग्री की है। उन्होंने प्रारंभिक शिक्षा मध्य प्रदेश से की है, पर शादी के बाद आरा शहर से ही उच्च शिक्षा हासिल की है। आरा के वीर कुंवर सिंह यूनिवर्सिटी से मनोविज्ञान में मास्टर और b.ed की डिग्री हासिल की है। पति गोपाल तिवारी फिलहाल राइट्स में सीनियर अभियंता हैं और इन दिनों दुर्गापुर में रहते हैं। वे आरा शहर के पकड़ी निवासी हैं।