Connect with us

TECH

TATA की नई SUV इस दिन होगी लांच, लोगों को मिलेगा बड़ा सरप्राइज, जानिए सबकुछ।

Published

on

देश की दिग्गज कार बनाने वाली कंपनी टाटा मोटर्स शीघ्र ही एक स्पेशल एडिशन एसयूवी लॉन्च करने वाली है। टाटा मोटर्स ने टीजर जारी करते हुए नए एसयूवी पेश करने के संकेत दे दिए हैं। हालांकि कंपनी ने यह स्पष्ट नहीं किया है कि लांच होने वाली एसयूवी इलेक्ट्रिक होगी या फ्यूल बेस्ड। रिपोर्ट्स की माने तो कंपनी ने सिर्फ यह कंफर्म किया है कि आने वाली कार एसयूवी है। कंपनी 27 अगस्त को नई एसयूवी को लांच करेगी। आने वाले त्योहारी सीजन के मद्देनजर बेहतर बिक्री की संभावना दिख रही है। कंपनी नई एसयूवी को अपनी न्यू फॉरएवर रेंज के तहत लॉन्च करेगी।

टाटा मोटर्स ने टीजर वीडियो जारी किया है, उसमें कार नहीं है। नई एसयूवी के लिए केवल Arriving Soon ही दिया गया है। न्यू फोरएवर रेंज में टाटा मोटर्स की वे कार शामिल होती हैं, जिनमें कंपनी के इम्पैक्ट 2.0 डिजाइन लैंग्वेज का उपयोग किया जाता है‌। इस रेंज में सफारी, नेक्सॉन, हैरियर और पंच जैसी एसयूवी शामिल हैं।

कंपनी नई रेंज में कई वर्तमान मॉडल के नए मॉडल या स्पेशल एडिशन पेश कर चुकी है। कंपनी ने सफारी एसयूवी और हैरियर को गोल्ड एडिशन और डार्क एडिशन सहित कई वर्जन में पेश किया है। वहीं, सबसे लेटेस्ट मॉडल पंच एसयूवी है, जिसमें स्पेशल एडिशन के तहत काजीरंगा एडिशन लांच किया गया है। टाटा मोटर्स ने अल्ट्रोज और नेक्सॉन कार के भी डार्क एडिशन वेरिएंट लॉन्च किए हैं।

कंपनी ने गोल्ड और एडवेंचर एडिशन के बाद टाटा सफारी को गोल्ड एडिशन में भी लांच किया है। वहीं कंपनी ने फरवरी में सफारी, नेक्सॉन, हैरियर और पंच के काजीरंगा एडिशन भी पेश किए हैं। बता दें कि पंच काजीरंगा एडिशन की एक्स-शोरूम प्राइस 8.58 लाख रुपए है। अब देखना यह है कि HT ऑटो के मुताबिक 27 अगस्त को पेश होने वाली एसयूवी एकदम अलग होगी या फिर किसी वर्तमान मॉडल का स्पेशल एडिशन होगा।