Connect with us

BIHAR

बिहार की बेटी का कमाल, अनन्या को अमेरिकी कंपनी ने दिया 28 लाख का पैकेज

Published

on

बिहार की बेटी ने एक बार फिर से कमाल कर दिखाया है। जमुई के सबसे पिछड़े इलाके अलीगंज के दरगाह गांव की रहने वाली अनन्या वर्मा को अमेरिकन कंपनी विजा ने सालाना 28 लाख रुपए के पैकेज का ऑफर दिया है। बता दें कि अनन्या के पिता रामाशीष कुमार दिल्ली नगर निगम में स्टेनोग्राफर के पद पर तैनात है। अनन्या डीएवी पब्लिक स्कूल दिल्ली से बारहवीं पास कर इंदिरा गांधी टेक्निकल यूनिवर्सिटी दिल्ली से कंप्यूटर साइंस में ग्रेजुएशन किया है।

इस सफलता पर माता निवेदिता वर्मा, पिता रामाशीष कुमार बेहद खुश हैं। उसकी इस कामयाबी पर समाजसेवी सह अधिवक्ता शशि शेखर सिंह मुन्ना, जदयू नेता धर्मेंद्र कुशवाहा, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता धर्मेंद्र पासवान, महिला नेता शीलू देवी, जदयू के जमुई जिलाध्यक्ष क्रांति कुमारी कुशवाहा व अन्य लोगों ने बधाई दी है।

उधर, राजकीय अभियंत्रण महाविद्यालय जमुई के परिसर में प्रथम बैच के विद्यार्थियों के विदाई समारोह का आयोजन हुआ। प्राचार्य डा विमल कुमार ने जानकारी कि पहले बैच सत्र 2018 से 2022 तक के विद्यार्थियों को महाविद्यालय प्रशासन एवं नए छात्रों के द्वारा विदाई दिया गया। उन्होंने कहा कि प्रथम सेशन के छात्रों को शिक्षा हासिल करने में बेहद दिक्कतों का सामना करना पड़ा। जब यह कालेज शुरू हुआ तो पर्याप्त संसाधन नहीं था।