Connect with us

BIHAR

पूर्वी चंपारण के यात्रियों के लिए खुशखबरी, अब चकिया स्टेशन पर रुकेगी पाटलिपुत्र-अयोध्या कैंट स्पेशल।

Published

on

पूर्वी चंपारण की ओर से यूपी के अयोध्या आने-जाने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी है। भारतीय रेलवे ने पाटलिपुत्र-अयोध्या कैंट गर्मी स्पेशल ट्रेन का स्टॉपेज चकिया स्टेशन पर किया है। ट्रेन के ठहराव से चकिया के लोगों में खुशी दिखा जा रहा है।

पूर्व मध्य रेल के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी वीरेंद्र कुमार ने इस बाबत जानकारी दी है। उन्होंने बताया है कि यात्रियों की सुविधा के लिए हाजीपुर, मुजफ्फरपुर और बापूधाम मोतिहारी होते हुए पाटलिपुत्र और अयोध्या कैंट के बीच चलाई जा रही ट्रेन नंबर 03219/03220 पाटलिपुत्र-अयोध्या कैंट-पाटलिपुत्र समर स्पेशल ट्रेन का चकिया स्टेशन पर स्टापिज किया जा रहा है।

प्रतीकात्मक चित्र

बता दें कि 12 अगस्त से पाटलिपुत्र से चलने वाली ट्रेन नंबर 03219 पाटलिपुत्र-अयोध्या कैंट गर्मी स्पेशल ट्रेन चकिया स्टेशन 22.15 बजे पहुंचेगी और वहां से 22.17 बजे आगे के लिए प्रस्थान करेगी । इसी तरह दिनांक 13 अगस्त से अयोध्या कैंट से प्रस्थान करने वाली गाड़ी नंबर 03220 अयोध्या कैंट-पाटलिपुत्र गर्मी स्पेशल ट्रेन चकिया 06.09 बजे पहुंचकर 06.11 बजे आगे के लिए प्रस्थान करेगी। इससे पूर्वी चंपारण सहित चकिया के लोगों को काफी लाभ मिलेगा।