Connect with us

TECH

Scorpio के बाद अब की BOLERO बारी, नए अवतार में उतारने की तैयारी, जानें सब कुछ

Published

on

महिंद्रा ने स्कॉर्पियो को नए अवतार में लॉन्च करने के बाद बोलेरो नियो को नए कलेवर में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। जल्द ही बाजार में कंपनी बोलेरो नियो का नया अवतार मार्केट में उतार सकती है। बोलरो नियो के फेसलिफ्ट अवतार को मार्केट में कंपनी उतार सकती है। बोलेरो के इस नए वेरिएंट का नाम Bolero Neo Plus हो सकता है।

बता दें कि कंपनी ने पिछले साल ही TUV300 को रिप्लेस करने के लिए बोलेरो नियो को लांच किया था। अपकमिंग बोलेरो नियो प्लस TUV300 प्लस का नेक्स्ट वर्जन होगा। इसमें फ्रंट ग्रील और हेडलैंप नई डिजाइन देखने को मिल सकते हैं और इसे क्लमशेल बोनट के साथ कंपनी लॉन्च कर सकती है।

अपकमिंग बोलेरो की साइज की बात करें तो यह पुराने मॉडल से बड़ी होगी। यह 7 सीटर और 9 सीटर दोनों के साथ लांच होगी। Bolero Neo Plus का इंटीरियर डिजाइन बोलेरो नियो की तरह होगा। नई बोलेरो में भी 7 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम,कीलेस एंट्री, पावर विंडो, पावर एडजस्टेबल ORVM, क्रूज कंट्रोल, ईको मोड वाला एसी, हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट और कई दमदार फीचर्स मिल सकते हैं।

Bolero Neo Plus 2022

बोलेरो नियो प्लस का इंटीरियर डिजाइन साधारण होगा। डैशबोर्ड और केबिन का डिजाइन बोलेरो नियो की तरह होगा। कंपनी बोलेरो नियो प्लस को छह वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है। P10 में कई वेरिएंट लॉन्च किए जाएंगे। महिंद्रा Bolero Neo Plus को 2.2 लीटर डीजल इंजन के साथ बजार में उतार सकती है। इसमें ऑटोमैटिक और मैनुअल गियरबॉक्स दोनों का विकल्प मिलेगा। इसका साइज स्टैंडर्ड नियो से बड़ा होगा।

मालूम हो कि Mahindra Bolero Neo इस वक्त 5 वैरिएंट्स में बाजार में उपलब्ध है। इसमें N4, N8, N10, N10R और N10 शामिल हैं। बोलेरो Neo मॉडल की प्राइस 9.29 लाख रुपये से स्टार्ट होती है।