Connect with us

BIHAR

मुजफ्फरपुर जंक्शन पर मात्र 20 रुपए में AC का मजा, यात्रियों को मिलेगी मुफ्त वाईफाई और मैगजीन की सुविधा

Published

on

मुजफ्फरपुर जंक्शन पर यात्री अब मात्र 20 रुपए देकर वातानुकूलित का आनंद ले सकते हैं। पिछले दिन यानी रविवार को मुजफ्फरपुर जंक्शन पर पैसेंजर्स के लिए 02 एसी लाउंज सुविधा बहाल कर दी गई है। इस में ठहरने के लिए यात्रियों को प्रति घंटा 20 रुपए के हिसाब से शुल्क देने होंगे। मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर-1 पर भोजनालय के ठीक ऊपर और हाईटेक वातानुकूलित विश्रामालय के पास, NINFRIS नीति के तहत 02 नए एसी लाउंज का उद्घाटन किया गया।

अब मुजफ्फरपुर जंक्शन से सफर करने वाले टिकट धारियों को या फिर अपने फैमिली के साथ किसी भी मौसम में एसी वेटिंग लाउन्ज की सुविधा का फायदा उठा सकते हैं। यात्रियों को खुशनुमा माहौल और सुविधा देने के लिए इसे बेहद कलात्मक ढंग से सुसज्जित किया गया है। दीवारों पर तरह-तरह की कलाकृति की गई है जिससे यह बेहद खूबसूरत दिख रहा है। इस एसी वेटिंग लाउंज में पैसेंजर्स की सहूलियत के लिए बड़ी संख्या में सेंटर टेबल और आरामदायक सोफे लगाए गए हैं।

इसके अतिरिक्त इंटरटेनमेंट के लिए एलसीडी टीवी, फ्री न्यूज़ पेपर और मैगजीन, मुफ्त वाई-फाई, बाथरूम, टॉयलेट और शू शाइनर इत्यादि जैसी सुविधाएं उपलब्ध कराई गई हैं। इस लाउंज के उपयोग के लिए इच्छुक यात्रियों को प्रति घंटा 20 रुपए शुल्क देने होंगे। विदित हो कि यहां पर यात्रियों को पैक्ड फूड की सुविधा भी मिलेगी जो कि मैक्सिमम रिटेल प्राइस पर मिलेगी। पहले से ही यात्रियों के लिए बगैर किसी शुल्क के एसी वेटिंग रूम उपलब्ध है। सुविधा के अनुसार यात्री फ्री में एसी वेटिंग रूम और नए एसी वेटिंग लाउंज का इस्तेमाल कर सकते हैं।