Connect with us

BIHAR

मुजफ्फरपुर स्टेशन से खुलने वाली सप्तक्रांति समेत ये एक्सप्रेस ट्रेनें इन दो दिनों के लिए दूसरे रुट से चलेंगी, जाने रुट

Published

on

मुजफ्फरपुर से कपरपुरा के बीच रेलवे लाइन दोहरीकरण के लिए ब्लॉक लिया जाएगा। जिसका असर ट्रेन के रूट पर पड़ा है जिसके चलते कई ट्रेनों के रूट में बदलाव किया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक मुजफ्फरपुर-आनंदविहार टर्मिनल सप्तक्रांति सुपरफास्ट एक्सप्रेस 27 से 29 जून तक निर्धारित रूट मुजफ्फरपुर से नरकटियागंज-गोरखपुर के जगह पर बदले हुए रूट मुजफ्फरपुर से छपरा-गोरखपुर होते हुए आनंद विहार टर्मिनल जाएगी।

इसी प्रकार 19038 बरौनी-बांद्रा अवध एक्सप्रेस 27 से 29 जून तक निर्धारित रूट नरकटियागंज से गोरखपुर के जगह छपरा-गोरखपुर होते हुए जाएगी। वहीं, 19037 बांद्रा टर्मिनल-बरौनी अवध एक्सप्रेस 25 से 27 जून तक अपने तय मार्ग गोरखपुर-नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर के जगह गोरखपुर-छपरा-मुजफ्फरपुर रूट होते हुए जाएगी।

प्रतीकात्मक चित्र

जबकि 12537 मुजफ्फरपुर-बनारस एक्सप्रेस 27 और 29 जून को अपने निर्धारित मार्ग नरकटियागंज-गोरखपुर के जगह छपरा होते हुए गोरखपुर के रास्ते जाएगी। इसके अतिरिक्त,12538 बनारस-मुजफ्फरपुर एक्सप्रेस 27 और 29 जून को गोरखपुर-नरकटियागंज के जगह गोरखपुर से छपरा के रास्ते मुजफ्फरपुर आएगी। साथ ही, 09452 भागलपुर-गांधीधाम स्पेशल 27 जून को नरकटियागंज-गोरखपुर के रुकना होगा छपरा से गोरखपुर होते हुए आगे के लिए प्रस्थान करेगी।