Connect with us

BIHAR

बिहार के इस जिले में स्थापित होने जा रहा बड़ा बिस्किट फैक्ट्री, लोगों को मिलेगा रोजगार

Published

on

बिहार के सीमांचल क्षेत्र के वासियों के लिए गुड न्यूज़ है। किशनगंज जिले के अंतर्गत ठाकुरगंज में प्रतिष्ठित अनमोल इंडस्ट्रीज बिस्किट एवं केक की फैक्ट्री का निर्माण करने जा रही है। इस कारखाना को बनाने में लगभग एक 173 करोड़ रुपए की राशि खर्च होगी।

फैक्ट्री शुरू हो जाने के बाद आसपास क्षेत्र के सैकड़ों लोगों के लिए रोजगार के अवसर उपलब्ध होंगे। बिहार के उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने गुरुवार को हाजीपुर के अनमोल इंडस्ट्रीज पहुंचे जहां उन्होंने मुआयना किया और किशनगंज में बनने जा रहे बिस्कुट फैक्ट्री के बारे में तमाम जानकारी दी।

प्रतीकात्मक चित्र

उद्योग मामले के मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा है कि किशनगंज जिले के ठाकुरगंज में अनमोल इंडस्ट्रीज कंपनी की केक और बिस्कुट फैक्ट्री का निर्माण काफी तेजी से किया जा रहा है। उन्होंने किशनगंज में स्थापित हो रहे फैक्ट्री के लिए बधाई दी है और कहा है कि हर मदद के लिए सरकार पूरी तरह तैयार है। और आने वाले दिनों में हर संभव मदद उद्योग विभाग के द्वारा की जाएगी।

बिमल चौधरी (निदेशक, अनमोल इंडस्ट्रीज) ने कहा कि बिहार को लेकर लोगों में गलत कॉन्सेप्ट है यहां की कानून व्यवस्था सही नहीं है। इस तरह के बाद से उन्होंने इनकार करते हुए कहा कि ऐसा यहां बिल्कुल भी नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि हमारी इंडस्ट्री कामयाबी के साथ बिहार में चल रही है और तेजी से ग्रोथ कर रही है। विमान चौधरी ने कहा कि बिहार में अनुदान समय पर मिल रहा है और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन के द्वारा जो प्रोत्साहन मिल रहा है, वह सराहनीय है।