Connect with us

BIHAR

पटना में शुरू हुआ स्मार्ट थिएटर, अब ले‍टकर भी देख सकेंगे फिल्‍म, एक टिकट के लिए देना पड़ेगा इतने रुपए

Published

on

राजधानी पटना के फिल्म देखने के शौकीन लोगों के लिए गुड न्यूज़ है। शहर में एक ऐसा स्मार्ट थिएटर खुला है, जहां पर बैठने के साथ ही सोकर भी फिल्म का मजा उठा सकेंगे। मालूम हो कि बड़े शहरों में मल्टीप्लेक्स का जमाना आ चुका है, इस बीच राजधानी पटना के इस थिएटर में आराम से बैठने के साथ ही सोकर मूवी देख सकेंगे। यहां आरामदायक कुर्सियों के साथ ही सोफा वाला चेयर की सुविधा उपलब्ध कराई गई है। बिना कोई दिक्कत के साथ आराम से फिल्म का लुत्फ उठा सकेंगे।

पटना खूब स्मार्ट बन रहा है। बिहार में सिनेमा हॉल तो काफी सारे हैं लेकिन पटना में और दूसरे शहरों में मल्टीप्लेक्स का जमाना शुरू हो गया है। पटना, भागलपुर, दरभंगा, मुजफ्फरपुर और गया जैसे शहरों में लोग मल्टीप्लेक्स कल्चर को खूब लाइक कर रहे हैं। पटना में फिल्म देखने का नया तरीका भी सामने आ गया है। अब कुर्सी पर बैठने के साथ ही सोफे पर सोकर फिल्म देखना पसंद कर रहे हैं। सिनेप्लेक्सेस स्मार्ट थिएटर पटना के लोगों को खूब रास आ रहा है।

पटना के राजा बाजार फ्लाईओवर पिलर नंबर 29 के बगल में स्मार्ट थिएटर शुरू हो गया है। आराम से सोकर 3 घंटे तक मूवी का लुत्फ उठा सकते हैं। स्मार्ट थिएटर की टिकट की बात करें तो एक आदमी को 250 या 260 रुपये में टिकट खरीद सकेंगे। यह थियेटर वैसे लोगों को काफी पसंद आ रहा हैं जो फिल्म देखने के शौकीन है लेकिन बैठने में उन्हें दिक्कत होता है।

अब वह यहां सो कर आराम से फिल्म देख सकते हैं। बता दें कि 50 लोगों एक साथ बैठकर फिल्म देख सकते हैं। जल्द ही स्मार्ट थिएटर में कपल सोफा लगाया जाएगा। पति और पत्नी दोनों एक साथ फिल्म का लुत्फ उठा सकेंगे। स्मार्ट थिएटर में फिल्म देखकर लोगों ने कहा कि काफी आनंद आया है।