Connect with us

TECH

हुंडई मोटर्स ने लॉन्च किया हुंडई ग्रैंड i10 का स्पेशल एडिशन, जानें इस कार का कीमत और फीचर्स

Published

on

कार निर्माता हुंडई मोटर्स ने भारत में अपनी लोकप्रिय हैचबैक ग्रैंड आई10 नियॉस का एक काफी खास वेरिएंट ह्यूंदै ग्रैंड i10 नियॉस कॉर्पोरेट एडिशन पेश किया है। यह कार इंटीरियर और बेहतर एक्सटीरियर के साथ ही स्टाइलिश के मामले में भी दमदार दिख रहा है।

कंपनी ने ग्रैंड i10 नियॉस कॉर्पोरेट एडिशन को ऑटोमेटिक और मैन्युअल दोनों प्रकार के ट्रांसमिशन विकल्प में लॉन्च किया है। ह्यूंदै ने ग्रैंड i10 को इंडिया में मिड रेंज हैचबैक सेगमेंट को लॉन्च किया है, इसमें क्या फीचर्स है और कितनी कीमत है। इन तमाम जानकारियों का आपको बताने जा रहे हैं।

Hyundai i10

बात ह्यूंदै ग्रैंड आई10 की कीमत ही करें तो इसका 1.2 लीटर Kappa Petrol MT वेरिएंट की एक्स शोरूम प्राइस 6,97,700 रुपए है। बाकी वेरिएंट के तुलना में इसमें काफी शानदार फीचर्स देखने को मिलेगा जो कि इलेक्ट्रिक फोल्डिंग ओआरवीएम, 6.7 इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, रूफ रेल्स, एलईडी टर्न इंडिकेटर, कॉर्पोरेट एंबलेम, रियर क्रोम गार्निश, गन मेटल स्टाइल वाली व्हील्ज और ग्लॉस ब्लैक रेडिएटर ग्रिल देखने को मिलती है।

बताते चलें कि इंडिया में हुंडई ग्रैंड i10 नेओस को Era, Asta Magna और Sportz जैसे ट्रिम लेवल के 13 वेरिएंट मैं लांच किया गया है इसकी कीमत 5.39 लाख रुपए से शुरू होकर 8.02 लाख रुपये तक है। कंपनी ने इस गाड़ी को सीएनजी ऑप्शन में भी लॉन्च किया है। ऑटोमेटिक और मैनुअल दोनों तरह के ट्रांसमिशन विकल्प में लांच, हैचबैक के पेट्रोल वाले गाड़ी की माइलेज 20.7 Kmpl है। मालूम हो कि हाल ही में कंपनी ने ग्रैंड i10 नेओस के डीजल वाले गाड़ियों को डिस्कंटीन्यू कर दिया है।