Connect with us

BIHAR

बिहार के सोनू पर फिदा हुए नेता-अभिनेता, मिल रहा है यह बड़ा ऑफर, जानें किसने क्या दिया

Published

on

बिहार के 11 साल के सोनू पूरे देश में छा गए हैं। बात करने का तरीका और किसी भी सवाल का तत्परता से जवाब देने के अंदाज का हर कोई दीवाना बन गया है। बता दें कि जब सीएम नीतीश पुण्यतिथि के मौके पर अपने गांव पहुंचे थे तब सोनू ने उनसे प्राइवेट स्कूल में नामांकन करवाने की अपील की थी इसके बाद से ही सोनू का वीडियो देशभर में वायर हो गया अब नेता हो या अभिनेता हर कोई सोनू की सहायता के लिए अपने दरवाजे खोल रहा है।

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी सोनू से मिलने पहुंचे तब उन्होंने नवोदय विद्यालय में एडमिशन कराने का ऑफर दिया था। इसके बाद तेज प्रताप ने वीडियो कॉल पर सोनू को हर संभव मदद करने की बात कही थी। मधेपुरा के पूर्व सांसद पप्पू यादव जब सोनू से मुलाकात करने पहुंचे तब उन्होंने दिल खोलकर सोनू को 50 हजार रुपए की आर्थिक मदद की। पप्पू यादव ने कहा कि सोनू के मदद के लिए हमारी पार्टी हमेशा खड़ी रहेगी।

रविवार को जमुई के सांसद चिराग पासवान ने सोनू मुलाकात की और 30 हजार रुपए की आर्थिक सहयोग की। पटना के एक लैपटॉप कंपनी ने सोनू को लैपटॉप गिफ्ट किया। इलाके के नामचीन समाजसेवी ने सोनू को पटना के किसी बेहतरीन प्राइवेट स्कूल में एडमिशन करवाने की बात कही और कहा कि आने वाले समय में भी उनके मदद के लिए खड़े रहेंगे। खान सर ने कहा कि सोनू आईएस से भी आगे बनकर लोगों को दिखाएगा।

फिल्मी जगत के बड़े चेहरे सोनू सूद ने सोनू को एडमिशन का ऑफर दिया था लेकिन सोनू ने ऑफर को ठुकरा दिया। अभिनेत्री गौहर खान ने सोनू की मदद के लिए ट्वीट कर उनका संपर्क सूत्र मांगा था। ट्रेंडिंग स्टार कहे जाने वाले खेसारी लाल यादव ने भी सोनू की हर संभव मदद करने की बात कही थी। सिंगार संतोष यादव ने सोनू को 30 हजार रुपए की आर्थिक मदद की।