Connect with us

TECH

महिंद्रा SUV सेगमेंट में लांच करने जा रही स्कार्पियो का नया अवतार Scorpio-N, जाने इसके शानदार फ़ीचर्स

Published

on

लोग इंतजार अब खत्म होने जा रही है। लाखों लोगों की पसंदीदा एसयूवीएस स्कॉर्पियो को अब कंपनी नए अवतार और फीचर्स के साथ भारतीय बाजार में लांच करने वाली है। महिंद्रा एंड महिंद्रा के द्वारा न्यू स्कॉर्पियो के लॉन्च करने की तारीख बता दी गई है और इसके साथ ही फर्स्ट लुक भी देखने को मिला है। नई स्कॉर्पियो देखने में बेहद दमदार दिखता है और इसका एक्सटीरियर तो देखने के बाद आप वाह बोल उठेंगे। एसयूवी के दरवाजे, हेडलाइंस, ओआरवीएम और क्रोम व और भी दूसरा चीज नया दिया गया है।

बता दें कि महिंद्रा 27 जून को धांसू एसयूवी स्कॉर्पियो के नए अवतार को लॉन्च करेगी। कंपनी ने ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए स्कॉर्पियो के लूक को बेहद शानदार बनाया है। अपने मौजूदा मॉडल से बड़ी,पावरफुल और स्पेसियस यह स्कॉर्पियो होगी। साथ ही इसमें कई खास फीचर्स और लेटेस्ट टेक्नॉलजी देखने को मिलेंगे।

लांच होने वाली स्कॉर्पियो का इंटीरियर बेहद दमदार होगा।‌ स्कॉर्पियो में डीजल और पेट्रोल दोनों में इंजन का ऑप्शन दिया गया है और इसमें ऑटोमेटिक एवं मैनुअल ट्रांसमिशन विकल्प होंगे। विशेष बात यह है कि यह स्कॉर्पियो में 4×4 विकल्प में लांच किया जाएगा।

स्कॉर्पियो दिखने में बेहद शानदार जाता है और उसका कलर्स ऑप्शन भी कंपनी ने बेहतरीन दिया है। न्यू जनरेशन वाले ग्राहकों के मद्देनजर इस स्कॉर्पियो को बनाया गया है। महिंद्रा ने नए प्लेटफार्म पर यह डिवेलप किया है। स्कॉर्पियो के संभावित फीचर्स और इंटीरियर की बात करें तो उसमें 8 इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, डुअल जोन क्लाइमेट कंट्रोल और प्रीमियम स्पीकर के साथ ही अडवांस ड्राइवर असिस्टेंट सिस्टम, 6 एयरबैग्स और 360 डिग्री कैमरा जैसे कई सारे फीचर्स रहेंगे। विशेष बात यह है कि स्कॉर्पियो के मौजूदा मॉडल के मुकाबले यह स्कॉर्पियो भारत में क्लासिक के तौर पर बेचा जाएगा।

Trending