Connect with us

TECH

नए अवतार में आई Hero स्पलेंडर, नए वेरिएंट में दिया गया है यह धांसू फीचर्स, जाने इसकी एडवांस फीचर्स

Published

on

देश के लोगों के बीच हीरो की स्प्लेंडर बाइक का अलग ही क्रेज है। यह बाइक शानदार माइलेज और कम मेंटेनेंस के लिए लोगों के बीच बेहद पसंद किया जाता है। अब हीरो कंपनी ने स्प्लेंडर बाइक का नया वर्जन स्प्लेंडर प्लस लांच किया है।

नए स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक में डिजिटल मीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, रियल टाइम माइलेज का फीचर मिलेगा जिसके तहत वर्तमान स्पीड पर कितना माइलेज प्राप्त होगा या देखा जा सकेगा इसके अलावा कॉल एसएमएस अलर्ट जैसे नए फीचर्स दिए गए हैं। बाइक में साइड स्टैंड इंजन कट-ऑफ, हीरो की i3S टेक्नॉलॉजी और यूएसबी चार्जर दी गई है‌। बाइक नए पर्ल व्हाइट, स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, टॉरनेडो ग्रे और कैनवस ब्लैक जैसे कलर में आती है।

बता दें कि हीरो के नए स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक का एक्स शोरूम कीमत लगभग 73 हज़ार रुपए में है। कंपनी बाइक के साथ 5 साल का वारंटी भी देती है। बाइक में एक बैंक एंगल सेंसर है जो बाइक गिरने का समय इंजन को बंद कर देता है। इसके अतिरिक्त साइड स्टैंड इंजन में कट ऑफ सिस्टम भी दिया गया है। कंपनी स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक में इंजन 97.2 सीसी बीएस-6 दिया गया है जो कि 7.9 BHP की पावर 8.05 NM तक की टॉर्क पैदा करती है।