Connect with us

BIHAR

पटना से गुवाहाटी के बीच फ्लाईबिग कंपनी की नई विमान सेवा शुरू, यात्रियों का वॉटर सैल्यूट देकर हुआ स्वागत

Published

on

देश की सबसे बड़ी एयरलाइंस कंपनी फ्लाई बिग ने पटना- गुवाहाटी-पटना मार्ग पर नई हवाई सेवा शुरू की है। इस विमान सेवा की रविवार से विधिवत तरीके से शुरुआत हुई। इस अवसर पर पटना हवाईअड्डे पर नई विमान से गुवाहाटी से पटना आने वाले पैसेंजर्स का वॉटर सैल्यूट देकर स्वागत किया गया। फ्लाई बिग की यह फ्लाइट सेवा रोजाना सुबह 8 बजकर 20 मिनट में गुवाहाटी से पटना एयरपोर्ट पहुंचेगी और यहां से 8 बजकर 40 मिनट में रिटर्निंग गुवाहाटी के लिए उड़ेगी। हर दिन यह विमान सेवा उपलब्ध होगी।

इस दौरान एयरपोर्ट निदेशक बीसीएच नेगी ने कहा है कि पटना एयरपोर्ट से त्रिपुरा के अगरतला एयरपोर्ट और गुवाहाटी के रुपसी के लिए फ्लाइट सेवा की शुरूआत की जा सकती है। इसी की कड़ी की यह विमान सेवा है। निदेशक ने कहा कि अब गुवाहाटी के लिए पटना से तीन डायरेक्ट फ्लाइट हो गई है। पहले से पटना से गुवाहाटी के लिए इंडिगो और स्पाइसजेट की डायरेक्ट विमान सेवा यात्रियों को सुविधा दी जा रही है।

एयरपोर्ट निदेशक ने कहा कि फ्लाइट सेव शुरू होने से पूर्वोत्तर क्षेत्र के शहरों की कनेक्टिविटी बढ़ेगी। इस अवसर पर उप महाप्रबंधक संतोष कुमार, संयुक्त महाप्रबंधक गणपति दास के साथ ही विमानन कंपनियों के कई प्रतिनिधि और एयरपोर्ट अथॉरिटी के सदस्य उपस्थित थे।