Connect with us

BIHAR

IT कंपनी में अपना हुनर दिखाएंगे भागलपुर इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र, 17 छात्रों को Wipro में मिला प्लेसमेंट

Published

on

आईटी सेक्टर की बड़ी कंपनी विप्रो में भागलपुर इंजीनियरिंग कॉलेज के 17 छात्रों का प्लेसमेंट हुआ है। भागलपुर इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र-छात्राएं देश व विदेश की बड़ी आईटी कंपनी में अपनी प्रतिभा दिखाएंगे। विप्रो कंपनी द्वारा कॉलेज में ऑफ केंपस प्लेसमेंट किया गया। विप्रो कंपनी में छात्रों का प्लेसमेंट 3.5 लाख रुपए के सलाना पैकेज पर प्रोजेक्ट इंजीनियर के पद पर हुआ है। कंपनी द्वारा ऑनलाइन ही छात्रों का रिटन टेस्ट और साक्षात्कार लिया गया।

विप्रो कंपनी में सिलेक्टेड 17 छात्रों में से सबसे ज्यादा इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशन ब्रांच के 6, कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग के 5, इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग के‌ 3, सिविल इंजीनियरिंग के 1 मैकेनिकल इंजीनियरिंग के दो छात्रों का सिलेक्शन हुआ है। छात्रों का प्लेसमेंट से यह पता चलता है कि अब बच्चों में सरकारी नौकरी के साथ ही प्राइवेट कंपनियों में जॉब पाने को लेकर रुझान बढ़ा है।

प्रतीकात्मक चित्र

भागलपुर इंजीनियरिंग कॉलेज के 17 छात्रों के विप्रो कंपनी में प्लेसमेंट होने पर पूरा कॉलेज खुश है। कॉलेज की प्रधानाचार्या डॉ पुष्पलता ने छात्र-छात्राओं की इस सफलता पर बधाई दी है और उनके बेहतर भविष्य की कामना की। ट्रेंनिंग एंड प्लेसमेंट सेल अधिकारी अनीश कुमार ने छात्रों की सफलता पर खुशी जाहिर की है और शुभकामनाएं दिया है। वे कहते हैं कि अगर कोई छात्र कुछ बेसिक कोडिंग ज्ञान की जानकारी प्राप्त कर लेता है, तो वह आईटी कंपनी में प्लेस हो सकता है।