Connect with us

BIHAR

सुल्‍तानगंज से देवघर के लिए 12 अप्रैल से चलेगी ट्रेन, रेलवे ने जारी किया शेड्यूल

Published

on

12 अप्रैल को सुल्तानगंज इलाके की बहुप्रतीक्षित मांग पूरी हो जाएगी। एक अप्रैल को गंगानगरी सुल्तानगंज से बाबानगरी देवघर के बीच चलने वाली डेमू ट्रेन की समय सारणी रेलवे बोर्ड ने जारी कर दी है। शेड्यूल के मुताबिक, यह ट्रेन सुल्तानगंज से रोजाना सुबह 6:20 बजे खुलेगी और 07.05 पर भागलपुर पहुंचेगी। यहां 15 मिनट ठहरने के बाद 09.55 पर बांका पहुंचेगी। फिर बांका से 10.15 पर चलकर 12.15 बजे देवघर पहुंचेगी।

देवघर से दोपहर के 03.15 पर चलकर 04.50 पर बांका पहुंचेगी। यहां से शाम 04.55 पर खुलने के बाद शाम 07.05 बजे भागलपुर पहुंचेगी। यहां से 10 मिनट ठहरने के बाद खुलेगी फिर 08.05 पर सुल्तानगंज पहुंचेगी। रेलवे द्वारा जारी शेड्यूल के अनुसार, रविवार को छोड़कर सप्ताह के छह दिन नियमित रूप से डेमू ट्रेन का परिचालन होगा।

उधर, मेंस यूनियन कारखाना शाखा जमालपुर कार्यालय में रेलवे के ज्वलंत स्थानीय व केंद्रीय समस्याओं के निवारण करने की बात संवाददाता सम्मेलन के जरिए मंत्री अनिल प्रसाद यादव ने रखा। उन्होंने कहा कि रेल मंत्रालय ने पूर्व में जमालपुर कारखने को ईएमयू, एमईएमयू व विद्युत इंजन का कार्यभार सौंपा था, बाद में कार्यभार को लिलुआ स्थानांतरण किया गया। पुनः कार्यभार को जमालपुर लाने व विद्युत इंजन पीओएच का कार्य अविलंब कारखाने में जल्द शुरू कराने की बात कही। अस्पताल की चरमराई व्यवस्था पर भी हमला बोला। कई बिंदुओं पर उन्होंने अपनी बात रखी।

Trending