Connect with us

BIHAR

समस्तीपुर जिलें के दलसिंहसराय में जल्द शुरू होगा आरओबी का निर्माण, नित्यानंद राय ने कही ये बातें

Published

on

रविवार को समस्तीपुर के दलसिंहसराय में आयोजित जनप्रतिनिधि सम्मेलन में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री सह स्थानीय सांसद नित्यानंद राय शामिल हुए। सासंद ने दलसिंहसराय की सबसे बड़ी समस्याओ में से एक 32 नंबर रेलवे गुमटी को लेकर कहा कि कुछ तकनीकी कारणों के वजह से रेलवे सह सड़क ऊपरी पुल (आरओबी) निर्माण में विलंबता हुई। ओवरब्रिज व दोनों तरफ सड़क भी बनना है। निर्माण को लेकर आ रही तकनीकी समस्याएं खत्म हो गई है। 1 से 2 महीने के भीतर निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा।

नित्यानंद राय ने कहा कि शीघ्र ही उजियारपुर इलाकों जलजमाव की समस्या को दूर कर लिया जाएगा। प्रधानमंत्री कल्याणकारी योजना के तहत फ्री में मिलने वाली राशन को अगस्त तक विस्तार किए जाने की तारीफ की। उन्होंने कहा कि उजियारपुर के लोगों का ताउम्र आभारी रहूंगा।

कार्यक्रम के दौरान नित्यानंद राय

यहां के जनता के लिए दिल्ली में मेरा दफ्तर हमेशा खुला है। जहां हर क्षेत्र से पहुंचे लोगों को सहयोग करने के लिए गृह मंत्रालय हमेशा तत्पर रहती है। कोविड के समय में भी लोगो की समस्याओं को देखते हुए हमने बिहार के लिए कई ट्रेन परिचालन करवाईं। आज दुनिया मे भारत का कितना रुतबा है आप सभी देख रहे है।

उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व का परिणाम है कि रूस-यूक्रेन जंग में दोनों मूल्क भारत की ओर टकटकी लगाए बैठा है। इस विभीषिका के बीच हमारे देश के नागरिकों को सुरक्षित वतन वापसी कराई गई। राय ने कहा कि भारत का तिरंगा थाम कर कई अन्य मूल्कों के लोग भी सुरक्षित निकले हैं। यह भारत की ताकत को बयां करता है।

नित्यानंद राय ने कहा कि आप सभी मेरे साथ तस्वीर खिंचवाते हैं तो उसका सही उपयोग करें। अगर बिना हेलमेट के पुलिस पकड़ लेती है फोटो दिखाकर उसका मिस यूज मत करें। अगर मेरे पास बात आई तो हम डबल जुर्माना लगाने को कहेंगे। बता दें कि वे राजग समर्थित विधान पार्षद उम्मीदवार तरुण कुमार के पक्ष में मतदाताओं से अपील करने आए थे।