Connect with us

TECH

नए अवतार में लांच हुई हीरो होंडा की ‘आइकॉनिक’ बाइक CD100, जानें कीमत और फीचर्स

Published

on

हीरो मोटोकॉर्प और होंडा ने समझौता किया था तब भारतीय बाजार में अपनी पहली बाइक हीरो होंडा CD100 लॉन्च की थी। उस समय इस बाइक की इतनी डिमांड थी कि हर भारतीय इसे अपने घर में लाना चाहते थे। उस दौर में आइकॉनिक बाइक अपनी मजबूती, परफॉर्मेंस और किफायती दाम के चलते खूब पसंद की जाती थी।

अगर आप भी इस बाइक को खरीदने की सोच रहे हैं तो यह खबर आपके लिए महत्वपूर्ण है। होंडा ने इस आइकॉनिक मोटरसाइकिल को नए अवतार में एक बार फिर से लांच किया है। फिलहाल कंपनी ने चीन के बाजार में इसे लांच किया है। कंपनी ने Honda CG125 स्पेशल नाम से लॉन्च किया है।

जापान की बाइक निर्माता कंपनी होंडा की चीन एफिलिएट वुयांग होंडा ने हाल ही में घरेलू बाजार में CG125 स्पेशल लॉन्च की है। अगर बात इसकी प्राइस की करें, तो चीन में इसे 7,480 युआन के प्राइस टैग के साथ पेश किया गया है जो भारतीय रुपए के अनुसार लगभग 89,800 रुपए है। इस स्पेशल एडिशन को पुराने रेट्रो अंदाज में वाइट एंड ब्लू रंग में कंपनी ने लॉन्च किया है। भारत में बिक रही होंडा की हाईनेस CB350 से काफी मिलता जुलता है।

भारत में इस बाइक को कब लॉन्च किया जाएगा इस संबंध में कंपनी ने अभी तक कोई भी आधिकारिक तौर पर घोषणा नहीं की है। लेकिन होंडा ने कुछ समय पहले अपने एक बयान में यह खुलासा किया था कि भारत में कई किफायती और बेहतर माइलेज वाली मॉडल लांच करेगी। इसलिए कयास लगाए जा रहे हैं कि शीघ्र ही भारत में इस बाइक को कंपनी लॉन्च कर सकती है।

Trending