Connect with us

BIHAR

पटना एयरपोर्ट ने जारी किया समर शेड्यूल, रांची, पुणे और चंडीगढ़ के लिए फिर शुरू हुई फ्लाइट

Published

on

कोरोना के मामले में कमी आने के बाद पटना समेत देशभर में हवाई यात्रा से सफर करने वाले यात्रियों की संख्या में जबरदस्त इजाफा हुआ है। इसी के मद्देनजर राजधानी पटना के जयप्रकाश नारायण हवाईअड्डा ने विमानों का समर शिड्यूल जारी कर दिया है। बता दें कि एक मार्च से 26 मार्च तक के लिए नया विमान शिड्यूल जारी किया गया है।

कोरोना की स्थिति सामान्य होने और आवागमन में भारी बढ़ोतरी होने से फ्लाइटों की बुकिंग फुल होने लगी है। दूसरी ओर, होली पर्व में यात्रियों की संख्या में भारी वृद्धि के मद्देनजर निजी विमानन कंपनियों ने भी पटना के लिए पहले से ज्यादा उड़ान शुरू करने का फैसला लिया है। नई समर सिड्यूल एयरपोर्ट अथॉरिटी की ओर से जारी कर दी गई है। जारी शिड्यूल के मुताबिक, पटना एयरपोर्ट से 100 विमानों के उड़ान भरने का निर्णय लिया गया है।

संकेतिक चित्र

देश के हर हिस्से से होली में आने वाले यात्रियों की संख्या को देखते हुए प्राइवेट विमानन कंपनियों ने पटना से पुणे, पटना से चंडीगढ़, पटना से रांची, पटना से अहमदाबाद की उड़ानों को पुनः शुरू करने का फैसला लिया है। फ्लाइटों के शुरू होने से पहले से अधिक लोगों का सफर सुहाना हो जाएगा। साथ ही इन शहरों में पहुंचने के लिए कनेक्टिंग फ्लाइट लेने की भी आवश्यकता नहीं होगी।

Trending