Connect with us

TECH

शानदार लुक और दमदार फीचर्स के साथ महिंद्रा लाएगी नई बोलेरो, जाने संभावित कीमत और फीचर्स

Published

on

वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा ने बोलेरो का नया मॉडल लॉन्च कर दिया है। बोलेरो के इस मॉडल के सामने अन्य कंपनियों की महंगी गाड़ियां भी फिकी पड़ने लगी है। महिंद्रा की सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ियों में से एक बोलेरो को फिर से नए अपग्रेड के साथ मार्केट में पेश किया जा रहा है। नया मॉडल पहले की तुलना में बेहद शानदार और कई बेहतरीन फीचर्स से लैस होगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अगले महीने तक भारतीय बाजार में इसे लांच किया जा सकता है।

जिस लुक के लिए लोग महिंद्रा के बोलेरो को पसंद करते हैं, उसके साथ कोई छेड़छाड़ नहीं किया गया है। सुरक्षा के दृष्टिकोण से इसमें डुअल एयरबैग दिया गया है। हरियार पार्किंग सेंसर के साथ इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन भी दिया गया है। एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और स्पीड अलर्ट जैसी सुविधा बोलेरो के नए मॉडल में दी गई है।

कहा जा रहा है कि नए अपहोल्स्ट्री और ट्वीक्ड डैशबोर्ड व सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं। कीलेस एंट्री, यूएसबी,मैनुअल एसी यूनिट और ऑक्स कनेक्टिविटी के साथ ब्लूटूथ इनेबल्ड ऑडियो सिस्टम और कीलेस एंट्री जैसी सुविधाओं से लैस किया जाएगा। बात इसकी खूबियों की करे तो इसमें 1.5L, 3-सिलेंडर mHawk डीजल इंजन दिया होगा। ऑयल बर्नर 75bhp की पीक पावर जनरेट करेगा और 210Nm का अधिकतम टॉर्क भी पैदा करता है।

बोलेरो के पीछे के पहियों में फाइव स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स होगा। बात इसकी कीमत करें तो 2022 में अपडेट के बाद तकरीबन 40 से 50 हजार रुपए की वृद्धि होने की उम्मीद है। बता दें कि मौजूदा समय में एसयूवी मॉडल लाइनअप बोलेरो 8.71 लाख रुपए से 9.70 लाख रुपए के बीच आती है।