Connect with us

TECH

भारत में खुला दुनिया का सबसे बड़ा OnePlus एक्सपीरियंस सेंटर, ग्राहकों को मिलेगा विश्वस्तरीय एक्सपीरियंस

Published

on

OnePlus ने अब तक का सबसे बड़ा एक्सपीरियंस स्टोर भारत में शुरू किया है। देश के बंगलुरु में कंपनी ने दुनिया का सबसे बड़ा स्टोर की स्थापना की है सबसे बड़ा एक्सपीरियंस स्टोर का नाम कंपनी ने OnePlus Boulevard रखा है। बता दें कि इससे पहले देश के हैदराबाद में OnePlus ने OnePlus Nizam Palace स्टोर की शुरुआत की थी‌। बेंगलुरु में खुलने वाला OnePlus Boulevard से पहले देश का सबसे बड़ा एक्सपीरियंस सेंटर हैदराबाद में खुला OnePlus Nizam Palce Store ही था।

दुनिया के सबसे बड़े एक्सपीरियंस सेंटर बंगलुरू के ब्रिगेड रोड स्थित इस सेंटर में वर्ल्ड क्लास सुविधा प्रोवाइड की जाएगी। 39 हजार स्क्वायर फीट में फैला यह एक्सपीरियंस सेंटर दो मंजिला है। इसके एंट्री और एग्जिट प्वाइंट अलग-अलग है‌। कंपनी ने कहा है कि OnePlus Boulevard को डिजाइन करते समय वनप्लस ने फाइव सेंस ऑमनी डायरेक्शनल डिजाइन अप्रोच रखा है। यहां आने वाले ग्राहकों को प्रीमियम एक्सपीरियंस मिलेगा और प्राकृतिक एलिमेंट्स भी देखने को मिलेंगे।

Pic- OnePlus Store

ऊपर की ओर कंपनी ने ग्लास विंडो का इस्तेमाल किया है और प्राकृतिक लाइट आने के लिए काफी जगह छोड़ा गया है। कुछ आर्टवर्क भी रखे गए हैं जो क्ले आधारित हैं। देश के अलग-अलग शहरों के कलाकारों के कलाकृति भी लगाए गए हैं। OnePlus Boulevard में हाल में लांच हुई OnePlus Nord CE 5G सहित दूसरे OnePlus के प्रोडक्ट्स एविलेबल होंगे। कंपनी के अनुसार, OnePlus Boulevard सिर्फ लैंडमार्क रिटेल स्पेस ही नहीं है, बल्कि ये वन प्लस कम्यूनिटी के लिए डेडिकेटेड है, ताकि मेंबर्स यहां डायरेक्ट ब्रांड के साथ डीपर बॉन्ड बना सकें।

Trending