Connect with us

BIHAR

बिहार और यूपी के बीच होगी बेहतर कनेक्टिविटी, मदनपुर-पनियहवा सड़क जल्द होगा पक्कीकरण

Published

on

बिहार के पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी रविवार को पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश के खड्डा विधानसभा में चुनाव प्रचार कर रहे थे। मतदाता मालिकों को संबोधित करते हुए सम्राट चौधरी ने मदनपुर-पनियहवा सड़क को जल्द ही पक्कीकरण कराने का वादा किया। मंत्री ने कहा कि बिहार की सारी सड़कें लगभग बनकर तैयार है। बाकी बची सड़कों का निर्माण कार्य शीघ्र ही पूरा किया जाएगा। मदनपुर रोड के अधूरे होने की जानकारी नहीं थी मीडिया के माध्यम से जानकारी मिली है, विभाग के आला अधिकारियों से बात कर इसे जल्द पूरा किया जाएगा।

प्रचार-प्रसार करने के बाद खड्डा विधानसभा क्षेत्र के बेलवनिया चौराहे पर जन संपर्क करते हुए मंत्री सम्राट चौधरी ने वहां के ग्रामीणों को संबोधित किया और कहा कि यूपी की योगी सरकार और बिहार की नीतीश सरकार मोदी सरकार के साथ ताल में ताल मिलाकर चौतरफा विकास कर रही है।

प्रतीकात्मक चित्र

मंत्री सम्राट चौधरी ने आगे कहा कि दोनों राज्यों में एनडीए सत्ता में है और आगे भी रहेगी। केंद्र सरकार के मदद से दोनों राज्य में चौमुखी विकास हो रहा है। बिहार और यूपी सरकार दोनों एक साथ मिलकर अपराधियों का सफाया कर रही है। मंत्री ने दावा करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश की दो तिहाई सीटें पर भारतीय जनता पार्टी जीत का झंडा लहरा चुकी है।

मंत्री सम्राट चौधरी के योगी सरकार की तारीफ में कसीदे पढ़ते हुए कहा कि एक बार फिर से 300 से ज्यादा सीटों पर जीत कर प्रचंड बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनने जा रही है। उन्होंने कहा कि चौथे चरण के चुनाव में सपा सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अपनी करहल सीट पर बुरी तरह हार चुके हैं। मौके पर मंत्री के साथ भाजपा के अधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहें।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Trending