Connect with us

TECH

मारुति सुजुकी इस दिन लांच करने जा रही नई बलेनो, नई तकनीक के साथ मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

Published

on

इसी साल के अंत तक देश की दिग्गज कार निर्माता कंपनी मारुति सुज़ुकी दूसरा व्हीकल लांच करने जा रही है। नई जनरेशन की मारुति सुजुकी बलेनो के लिए कंपनी ने 11 हजार के शुरुआती टोकन अमाउंट पर प्री बिल्कुल करने की घोषणा की है। इस महीने के अंत में मारुति सुजुकी बलेनो लॉन्च हो जाएगी। कंपनी की बेस्ट सेलर कार बलेनो को पूरी तरह से अपडेट किया जाएगा, जिसमें कई कॉस्मेटिक चेंजेस के अलावा इसकी खूबियों को भी अपडेट किया गया है। कंपनी प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट में इस अपडेट के साथ अपनी स्थिति को बेहतर करेगी।

मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड के सीनियर एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर (मार्केटिंग एंड सेल्स) शशांक श्रीवास्तव ने कहा कि न्यू एज बलेनो ने अल्टीमेट अर्बन क्रूजिंग का अनुभव देने के लिए बेहतर इन-कार टेक्नोलॉजी, एक्सप्रेसिव डिजाइन और कटेगरी-लीडिंग सेफ्टी के कॉम्बीनेशन को इंस्पायर करते हुए कारों के लिए एक नया बेंचमार्क दिया गया है। हमें विश्वास है कि न्यू एज बलेनो अपनी खास प्रीजेंस, लेटेस्ट तकनीक और शानदार प्रदर्शन के साथ ग्राहकों का ध्यान आकर्षित करेगी और कस्टमर्स इसे पसंद करेंगे।

Maruti Suzuki

मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड के चीफ टेक्निकल ऑफिसर (इंजीनियरिंग) सीवी रमन ने ने कहा है कि नई जनरेशन की बलेनो पर काम करते हुए हमने एडवांस तकनीक के उपयोग पर विशेष बल दिया है जो ग्राहकों को सुरक्षित और ज्यादा बेहतर ड्राइव ऑफर करते हुए आनंदित करेगी। न्यू एज बलेनो को मारुति सुजुकी के सभी सेगमेंट में नई तकनीक को पेश करने के बड़े मिशन के साथ जोड़ा गया है।

मारुति सुजुकी बलेनो की खूबियों की बात करें तो कार को नेक्स्ट-जेन के-सीरीज डुअल जेट, ड्यूल वीवीटी इंजन के साथ स्टार्ट-स्टॉप फंक्शन के साथ ऑपरेट किया जाएगा। इसमें एक रिफाइन ग्रिल, नई हेडलाइट डिजाइन और एक शानदार दिखने वाले बम्पर के साथ एक शार्प दिखने वाला फेशिया दिया होगा। कयास लगाए जा रहे हैं कि पीछे की ओर, नई बलेनो नई टेललाइट्स और बेहतर रियर बम्पर के साथ शेपर डिजाइन को जारी रखेगी।

बात कार के इंटीरियर की करे तो इसमें नई तकनीक और बेहतर केविन से सुसज्जित होगी। कंपनी के नई बोलेरो में एक बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एक अपडेटेड इंस्ट्रूमेंट कंसोल, अपमार्केट फिट और फिनिश के साथ पैनल की बेहतर गुणवत्ता वाली फीचर्स मिल सकती है। सवारियों को मारुति सुजुकी आरामदेह रखेगी इसी को देखते हुए दूसरे आवश्यकताओं के साथ ही ऑटोमैटिक हेडलैंप, एपल कारप्ले, एंड्रॉयड ऑटो, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल दिए होंगे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.