Connect with us

TECH

लॉन्च हुआ Jaunty Plus इलेक्ट्रिक स्कूटर जो एक बार चार्ज होने पर देगा 120 किमी का रेंज, जानें फीचर्स

Published

on

सोमवार को AMO इल्केट्रिक बाइक्स ने अपनी नई इलेक्ट्रिक स्कूटर Jaunty Plus मार्केट में लॉन्च कर दी है। इस ई-स्कूटर की एक्स शोरूम प्राइस 1,10,460 रुपए है। कंपनी ने दावा किया है कि इलेक्ट्रिक स्कूटर 120 किमी से अधिक रेंज देगी। चार घंटे में यह इलेक्ट्रिक स्कूटर फुल चार्ज होगा।

Jaunty Plus के इस वेरिएंट में एक हाई परफॉर्मेंस मोटर के साथ 60 V/40 Ah की एडवांस लिथियम बैटरी को दिया गया है, इसमें एक क्रूज कंट्रोल स्विच, एक इलेक्ट्रॉनिक असिस्टेड ब्रेकिंग सिस्टम (ई-एबीएस), एंटी-थेफ्ट अलार्म और मजबूत चेसिस लगाया गया जय। इलेक्ट्रिक स्कूटर में उपयोगकर्ताओं को टेलिस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन, हाई ग्राउंड क्लीयरेंस, साइड स्टैंड सेंसर, सेंट्रल लॉकिंग, फ्रंट डिस्क ब्रेक, डीआरएल लाइट्स और एक इंजन किल स्विच जैसी सुविधा प्रोवाइड करवाता है।

Pic- AMO Mobility

कंपनी ने इलेक्ट्रिक स्कूटर पर तीन साल की वारंटी भी दिया है। टोटल पांच कलर ऑप्शन में रेड-ब्लैक, ग्रे-ब्लैक, ब्लू-ब्लैक, व्हाइट-ब्लैक और येलो-ब्लैक में ग्राहकों के लिए उपलब्ध रहेगा। 15 फरवरी से स्कूटर को 140 डीलरशिप पर बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाएगा। कंपनी का कहना है कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर फुल चार्ज में 120 किलोमीटर की रेंज देगा। यह एक डीसी मोटर से लैस है, जो एक फास्ट-चार्जिंग की सुविधा देता है। चार घंटे में इसकी बैटरीफुल चार्ज होती है। ईवी में फिक्स्ड और पोर्टेबल बैटरी पैक का ऑप्शन होगा इसमें ग्राहकों के लिए मोबाइल यूएसबी चार्जिंग पोर्ट की सुविधा दी गई है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Trending