Connect with us

BIHAR

रेस्टोरेंट खोलेंगे तेजप्रताप यादव, ‘लालू की रसोई’ नाम से मिलेगी फ्रेंचाइजी, मुंबई से करेंगे शुरुआत

Published

on

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र और हसनपुर से विधायक तेजप्रताप यादव इन दिनों व्यापार की दुनिया में अपना पैर पसार रहे हैं। लालू क बड़े लाल नए बिजनेस प्लान को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। तेजप्रताप यादव ने कहा है कि ऑल इंडिया लेवल पर ‘लालू की रसोई’ नाम से फ्रेंचाइजी बांटने जा रहे हैं। बिहार में इसको लेकर भी सरगर्मी तेज है। एक न्यूज़ पोर्टल से बातचीत में तेज प्रताप ने जानकारी साझा की है।

बता दें कि एलआर नाम से तेज प्रताप यादव पटना में अगरबत्ती का शोरूम खुल चुके हैं। बीते दिनों की एलआर एंड मल्टीग्रेन नाम से चावल का कारोबार शुरू किया है। उन्होंने कहा है कि बिहार के किसानों से चावल खरीद कर उसे बाजार में बेचेंगे। लालू के लाल तैयारी में जुट गए हैं। आने वाले समय में शहरों में चैन सिस्टम के आधार पर कई रेस्टोरेंट खोलेंगे जिसका नाम ‘लालू की रसोई’ होगा।

तेजप्रताप यादव रेस्टोरेंट की शुरुआत बिहार से नहीं बल्कि सपनों की नगरी, मुंबई से करेंगे। तेजप्रताप ने बताया कि रेस्टोरेंट में आने वाले ग्राहकों को गांव जैसी अनुभूति होगी। खाना स्वादिष्ट और लजीज होगा। रेस्टोरेंट के अंदर का इंटीरियर डिजाइन ग्रामीण परिवेश की तरह बना होगा। रेस्टोरेंट को बैलगाड़ी, गाय, खटिया, पुआल, जैसे सामग्रियों से गांव जैसा लुक दिया जाएगा। खाने में देसी फ्लेवर भी मिलेगा।

तेजप्रताप ने बताया कि रेस्टोरेंट में बरामदे और दलान का कॉन्सेप्ट होगा। जहां लोग चौंकी और चारपाई पर बैठेंगे। पारंपरिक लोटा और ग्लास में पानी और जूस जबकि बर्तनों के बजाय पत्तलों में खाना परोसा जाएगा। यहां आने वाले लोग ऑर्गेनिक और घर में बने हुए भोजन का लुत्फ उठा सकेंगे। तजुर्बे दार कारीगर को ही तरजीह मिलेगी। तेज प्रताप के इस रेस्टोरेंट में साउथ और नॉर्थ के अलावा भेज और नॉनवेज खाने का पूरा कलेक्शन रहेगा। तेज ने बताया कि सभी शहरों में लालू की रसोई नाम से फ्रेंचाइजी दी जाएगी। इसकी फ्रेंचाइजी लेकर कोई भी व्यक्ति अपने शहर में रेस्टोरेंट खोल सकता है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Trending