Connect with us

BIHAR

युवाओं को रोजगार देंगे तेज प्रताप, अपने आवास पर की कंपनी की लॉन्चिंग, सरकार पर साधा निशाना

Published

on

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े लाल तेज प्रताप यादव युवाओं को रोजगार देंगे। कल तेज प्रताप ने पटना में अपने आवास पर LR राइस एंड मल्टीग्रेंस लिमिटेड की लॉन्चिंग की। मौके पर मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए तेज प्रताप ने रोजगार के मुद्दे पर सरकार को कटघरे में खड़ा किया। उन्होंने कहा कि लगातार केंद्र और बिहार सरकार युवाओं का रोजगार हनन कर रही है। उन्होंने बताया कि वह किसानों और युवाओं के लिए काम करेंगे। उनकी कंपनी से युवाओं को रोजगार के बड़े पद सृजित होंगे और किसानों को बड़ा लाभ होगा।

लॉन्चिंग के मौके पर तेज प्रताप यादव ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग पर अपने पिता और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव को शामिल किया। उनसे भी शुभकामनाएं प्राप्त की। बता दें कि तेज प्रताप पहले से ही अगरबत्ती का व्यापार करते रहे हैं। अब वे चावल, बेसन, आटा, मैदा और सत्तू के बिजनेस में कदम बढ़ाए हैं। दैनिक भास्कर के संवाददाता प्रणय प्रियंवद से खास बातचीत में उन्होंने कारोबार और सूबे की राजनीति पर खुलकर बोला है।

तेजप्रताप कहते हैं कि भारत के लोग रोजाना चावल खाते हैं। बिहार वासी भी चावल खूब खाते हैं। इसकी मांग को देखते हुए हमने चावल के साध, आटा, बेसन, सत्तू आदि की मार्केटिंग शुरु की है। बासमती चावल को उसकी खुशबू के साथ लोगों के घरों तक पहुंचाने की जिम्मेदारी हमारी होगी।

बेरोजगार युवाओं पर बोलते हुए तेज प्रताप ने कहा कि बड़े पैमाने पर हम रोजगार के अवसर उपलब्ध कराएंगे। बिहार में सरकार गिरने के सवाल पर तेज ने कहा कि राजनीति में कुछ भी संभव है। रातों-रात सरकार बनती है तो गिर भी सकती है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Trending