Connect with us

TECH

दमदार और स्टाइलिश इलेक्ट्रॉनिक मोटरसाइकिल जो सिंगल चार्ज पर देगी 200 किमी का रेंज, जानें फीचर्स

Published

on

भारत में तीव्र गति से इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स का मार्केट बढ़ रहा है। नए-नए स्टार्टअप भारत में इलेक्ट्रिक वाहन लांच कर रहे हैं। आगामी कुछ हफ्तों में ओबेन इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल सेगमेंट में टक्कर देने के लिए तैयार है। ओबेन कंपनी की लांच होने वाली इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स बहुत स्पोर्टी है और कुछ रेट्रो टच भी दिया गया है। कई क्लर में कंपनी लॉन्च कर सकती है। ई-बाइक को लाल और काला डुअल टोन रंग भी दिया गया है।

Pic- ObenEV

ओबेन इलेक्ट्रिक बाइक के कंफर्टेबल होने और इसके प्रीमियम राइडिंग स्टांस के साथ लॉन्च होने के कयास लगाए जा रहे हैं। दिखने में यह छोटा है लेकिन बेहतर नियंत्रण के साथ ही कंट्रोलिंग और इसकी सीट को व्यवस्थित ढंग से बनाया गया है। ग्राउंड क्लीयरेंस बाइक का बहुत बढ़िया है।

शहरी रास्तों के साथ ऑफ-रोड भी इसे आसानी से चलाया जा सकता है। जनरल बाइक के अपेक्षा यह ग्राउंड क्लियरेंस बेहद अच्छा है। एक बार चार्ज होने पर यह बाइक 200 किलोमीटर तक दूरी तय करेगी। ओला टू-व्हीलर्स और रिवोल्ट से भी इसकी रेंज ज्यादा है।

यह इलेक्ट्रिक 500 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से सड़क पर चलने में सक्षम है। 3 सेकंड में 0 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे रफ्तार ताकि स्पीड पकड़ लेती है। 2 घंटे में बाइक की बैटरी फुल चार्ज हो जाती है। बैटरी में पैक मेग्जिमम हीट एक्सचेंज टेक्नोलॉजी दिया गया है जो बैटरी को ठंडा रखती है जिससे बाइक को लगातार तेज रफ्तार मिलती है। ग्राहक इसकी रेंज का आंकड़ा देख सकते हैं और अपनी राइट्स का एनालिसिस भी कर सकते हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Trending