Connect with us

TECH

Realme 10 जनवरी को लॉन्च करेगा सस्ता और धांसू स्मार्टफोन, जानें इस फ़ोन का शानदार फीचर्स

Published

on

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme से जुड़ी एक बड़ी खबर है। Realme 9 Pro और Realme 9 Pro Plus की लॉन्च टाईमलाईन के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी सामने आई है। टेक मार्केट में दोनों मोबाइल को फरवरी महीने में कंपनी लॉन्च कर सकती है। कंपनी कम प्राइस वाली रियलमी 9आई को मार्केट में पहले लांच करेगी। खबरों की मानें तो 10 जनवरी के दिन वियतनाम में रियल मी 9 आई स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च हो सकती

कंपनी ने रियल मी 9i के लॉन्च की तारीखों के बारे में आधिकारिक तौर पर जानकारी नहीं दी है लेकिन इंटरनेट पर फोन का टीचर लीक हो चुका है। किधर पोस्टर में 10 जनवरी को फोन लॉन्च होने की बारे में बताई गई है। फोन की फोटो भी साझा की गई है। वियतनाम रियल मी नया पोस्टर जारी किया है जिसके बाद अभिषेक ने ट्विटर पर पोस्ट किया है। उम्मीद जताई जा रही है कि आने वाले कुछ ही दिनों में कंपनी रियल मी 9i फोन के लॉन्च होने की आधिकारिक घोषणा करेगी और आधिकारिक टीचर भी शुरू करेगी।

Pic- Realme

बताते चलें कि पिछले दिनों ही विदेशी शॉपिंग साइट पर रियल मी को स्पोर्ट किया जा चुका है। जहां फोन के फीचर्स के बारे में खुलासा हुआ था। हालांकि अभी तक कंपनी ने किसी भी फीचर्स पर खुलासा नहीं की है। अगर लीक के आधार पर देखा जाए तो रियलमी 9आई को क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट के साथ पेश किया जा सकता है इसमें जीबी रैम होगा।

टीजर‌ लीक के मुताबिक 6.59 इंच की फुलएचडी+ डिसप्ले वाले Realme 9i स्मार्टफोन में 5,000 MAH का बैटरी होगा जो 33वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। सुरक्षा के दृष्टिकोण से फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ ही अनलॉक फीचर भी अवेलेबल रहेगा। बैक कैमरा 50 मेगापिक्सल वहींं सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.