Connect with us

TECH

TVS ने लांच किया Apache का नया अवतार RTR 165 RP, जानें कीमत और फीचर्स

Published

on

गुरुवार को टीवीएस मोटर कंपनी ने रेस परफॉर्मेंस सीरीज के तहत अपाचे 165 RP बाइक लॉन्च कर दी है। कंपनी इस बाइक का 200 यूनिट्स का प्रोडक्शन करेगी। बाइक की एक्स शोरूम प्राइस 1.45 लाख रुपए है। TVS RP सीरीज ब्रांड की रेसिंग कटेगरी से इंस्पिरेशन लेती है जिसे बाईकों की TVS Apache सीरीज में लाया जाएगा, इसमें Apache RTR 165 RP कलेक्टिबल लॉट में से पहला होगा।

टीवीएस ने दावा किया है कि अपाचे आरटीआर 165 RP को एक एडवांस 164.9 cc सिंगल-सिलेंडर 4 वाल्व इंजन के साथ एक पावरफुल मशीन दिया गया है। इंजन को फाइव-स्पीड सुपर-स्लीक को गियरबॉक्स से जोड़ा गया है जो ग्राहकों को सटीक और पावरफुल राइडिंग का अनुभव देता है। जो 10,000 आरपीएम पर 19.2 पीएस पावर और 8,750 आरपीएम पर 14.2 एनएम टॉर्क जनरेट करता है।

Pic- TVS

बाइक की खूबियों की बात करें तो 1.37 का रिवाइज बोर स्ट्रोक रेशियो भी मिलता है जो रेडलाइन तक फ्री-रेविंग की सुविधा देता है। इसमें हाई कम्प्रेशन रेशियो के लिए एक नया पिस्टन दिया गया है।ये सारे बीच बाइक की परफॉर्मेंस और राइडिंग एक्सपीरियंस को शानदार बनाता है।

TVS Apache RTR 1165 RP में एक नया हेडलैंप असेंबल भी है, जहां सिग्नेचर फ्रंट पोजिशन लैंप (FPL) लो और हाई बीम ऑपरेशंस के साथ ही काम करता है। मोटरसाइकिल 240 मिमी रियर डिस्क ब्रेक से लैस है, जिसके बारे में कहा गया है कि यह सेगमेंट में पहला बाइक है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Trending